PM MODI बोले, राहुल गाँधी ने बोल दिया, अब मेरी ख़ुशी को कोई ठिकाना नहीं है क्योंकि?

pm-modi-strong-reply-to-rahul-gandhi-over-notbandi-in-varanasi
pm-modi-strong-reply-to-rahul-gandhi-over-notbandi-in-varanasi

Varanasi, 22 December, प्रधानमंत्री मोदी ने आज राहुल गाँधी का जमकर मजाक बनाया, उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी अभी बोलना सीख रहे हैं, 2009 में उन्हें बोलना नहीं आता था इसलिए किसी को पता नहीं चलता था कि उनके पैकेट में क्या है लेकिन अब वे बोलने लगे हैं तो पता चल गया है कि उनके पैकेट में क्या है और क्या नहीं है।

मोदी ने कहा कि राहुल गाँधी ने जब से बोलना सीखा है मेरी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है क्योंकि इससे पहले वे कहते थे कि बोलूँगा तो भूकंप आएगा, लोग सोचते थे कि पता नहीं कितना बड़ा भूकंप आये, पता नहीं देश संभल पाए या नहीं लेकिन अब उन्होंने बोल दिया है तो पता चला कि भूकंप आने की कोई सम्भावना नहीं है।

मोदी ने कहा कि राहुल गाँधी ने बहुत मजेदार बात कही - जिस देश में 60 फ़ीसदी लोग अनपढ़ हों वहां मोदी ऑनलाइन बैंकिंग की बात कैसे कर सकता है। मोदी बोले - अब आप ही बताइये, क्या मैंने कोई जादू टोना किया था जिसकी वजह से 60 फ़ीसदी लोग अनपढ़ हो गए। देश में 60 फ़ीसदी लोग अनपढ़ हैं ये रिपोर्टकार्ड आप किसका दे रहे हैं जरा बताइये क्योंकि देश में 60 साल आपकी सरकार रही है। 

मोदी ने कहा कि राहुल गाँधी क्या कह रहे हैं उनको भी समझ नहीं है, लेकिन अच्छा है कि किसी का कलाधान खुल रहा है तो किसी का कालामन खुद रहा है लेकिन मुझे भरोसा है कि देश सोने की तरह तप करके साफ़ सुथरा बाहर निकलेगा।

मोदी ने कहा कि काशी की जनता ने मुझे पाला है, मुझपर भोलेबाबा का आशीर्वाद है इसलिए इधर से हो या उधर से हो, कांग्रेसियों के मुंह से सच निकलवाकर ही रहेगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: