अब राहुल गाँधी के पीछे पड़े केजरीवाल, दी खुल्ली चुनौती: पढ़ें

Hindi News of Delhi CM Arvind Kejriwal. Kejriwal Challenge Rahul Gandhi. Rahul Gandhi dont have courage to expose modi says kejriwal
news-arvind-kejriwal

नई दिल्ली, 16 दिसम्बर: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब राहुल गाँधी के पीछे पड़ गए हैं और उन्हें चुनौती देते हुए कहा है कि उनके अन्दर मोदी को बेनकाब करने की हिम्मत नहीं है। जानकारी के लिए बता दें कि इस वक्त राहुल गाँधी और केजरीवाल के बीच मोदी पर हमला करने का कॉम्पटीशन चल रहा है, शुरुआत के केजरीवाल आगे चल रहे थे लेकिन राहुल गाँधी ने पिछले तीन दिनों में तीन धमाकेदार बयान देकर केजरीवाल को पीछे छोड़ दिया है। 

राहुल गाँधी ने पहले कहा कि मोदी उनसे डरते हैं इसलिए संसद में आने से डर रहे हैं, फिर बोले कि अगर मै संसद में बोल दूंगा तो भूकंप आ जाएगा और मोदी वहां बैठ जाएंगे, कल राहुल गाँधी ने मोदी को भ्रष्टाचारी बता दिया और कहा कि उनके पास मोदी के व्यक्तिगत भ्रष्टाचार के सबूत हैं। 

जब केजरीवाल ने देखा कि राहुल गाँधी उनसे आगे निकल रहे हैं तो उन्होंने राहुल गाँधी को खुल्ली चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो मोदी को बेनकाब करके दिखाएँ। केजरीवाल जानते हैं कि मोदी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिलेगा और अगर राहुल गाँधी के झूठ का पर्दाफाश हो गया तो वे उनसे पीछे रह जाएंगे और मोदी पर हमला करने की रेस में वे जीत जाएंगे। 

केजरीवाल ने राहुल के जीजा रॉबर्ट वाड्रा का नाम लेकर आग में घी डाल दिया है, उन्होंने कहा - जिस दिन राहुल गाँधी मोदी के खिलाफ कुछ बोलेंगे मोदी जी उनके बहनोई रॉबर्ट वाड्रा को गिरफ्तार करवा देंगे।" 

केजरीवाल की टिप्पणी राहुल के उस बयान के बाद आई है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उनके पास मोदी के व्यक्तिगत तौर पर भ्रष्टाचार में संलिप्त होने के सबूत हैं। अगर वह इसे उजागर कर देंगे तो मोदी का गुब्बारा फूट जाएगा।

राहुल ने हालांकि ऐसा कोई खुलासा नहीं किया है। शुक्रवार को उन्होंने किसानों की परेशानियों से प्रधानमंत्री को अवगत कराने के लिए कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व किया।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: