लिफ्ट लेना पड़ा मंहगा, ड्राईवर ने पहले घुमाया फिर किया युवती का रेप

delhi-news-driver-rape-with-girl-after-giving-lift
delhi-driver-rape-with-girl-after-giving-lift-and-touring-delhi

नई दिल्ली, 16 दिसम्बर: दिल्ली में एक लडकी को कार में लिफ्ट लेना मंहगा पड़ा है क्योंकि लिफ्ट देने वाले ने पहले तो उसे दिल्ली में कई जगह घुमाया और जब रात अधिक हो गयी तो उसके साथ रेप किया। लडकी AIIMS के पास बस का इन्तजार कर रही थी, अचानक उसे एक कार ने लिफ्ट का ऑफर दिया। लडकी कार में बैठ गयी। उसके बाद ड्राईवर ने उसे कई जगह घुमाया और बाद में मोतीबाग के पास लेजाकर रेप किया। 

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी चालक अमन (30) दक्षिणी दिल्ली के मोतीबाग स्थित झुग्गी-झोपड़ी का निवासी है। उसे गुरुवार को उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के मुताबिक, नोएडा निवासी महिला के साथ एक कार में बुधवार देर रात दुष्कर्म किया गया। कार के विंड स्क्रीन पर गृह मंत्रालय का स्टिकर चिपका हुआ था।

पीड़िता बुधवार को नौकरी की तलाश में दिल्ली गई थी। घटना में प्रयुक्त कार को जब्त कर लिया गया। 

महिला ने दिया बयान:

पुलिस उपायुक्त ईश्वर सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा, "महिला अपने घर लौटने के लिए रात नौ बजे के आसपास अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के पास बस स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थी। तभी आरोपी ने उसे अपनी कार में लिफ्ट की पेशकश की।"

अधिकारी ने कहा, "जब वह कार में बैठ गई, तो रास्ते में आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया, तो चालक ने मोतीबाग में कहीं गाड़ी रोक दी और उसके साथ दुष्कर्म किया।"

पुलिस अधिकारी ने कहा, "लेकिन महिला किसी तरह वहां से भागने में कामयाब रही और रात 1.30 बजे के आसपास पुलिस को घटना की जानकारी दी।"

उन्होंने कहा, "इसके बाद, पुलिस ने तत्काल नजदीकी आपात प्रतिक्रिया वाहन को सूचना दी, जो महिला को पुलिस थाने ले गई और उसे चिकित्सा जांच के लिए भेजा गया।"

पुलिस ने कहा कि कार केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक हवलदार की है, जो दक्षिणी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर में रहता है। कार को आरोपी चालक ने कार मालिक के बेटे से एक सप्ताह पहले किराये पर लिया था।

यह पूछे जाने पर कि कार को गृह मंत्रालय का स्टिकर कैसे मिला, पुलिस ने हा कि सीआईएसएफ के हवलदार का एक रिश्तेदार गृह मंत्रालय में काम करता है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: