मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस को ललकारा, हिम्मत है तो चुनाव चिन्ह पर लड़कर दिखाओ MCF चुनाव

krishan-pal-gurjar-challenge-congress-fight-mcf-election-with-symbol
krishan-pal-gurjar-challenge-congress-fight-mcf-election-with-symbol

Faridabad, 20 December: चंडीगढ़ में भाजपा की बम्पर जीत से उत्साहित मोदी सरकार में राज्य मंत्री और फरीदाबाद के सांसद कृष्ण पाल गुर्जर ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर कांग्रेस में हिम्मत है अगले महीने होने वाले नगर निगम चुनावों में अपने राष्ट्रीय चुनाव चिन्ह पर प्रत्याशियों को लड़वाकर दिखाये, यहां भी कांग्रेस का वही हाल होने वाला है जो आज चंडीगढ़ में हुआ है। 

फरीदाबाद में अगले महीने 40 वार्ड पर नगर निगम चुनाव होने वाले हैं, पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा - सभी 40 वार्डों में एकतरफा बीजेपी के पक्ष में माहौल है। पूरे देश में जितने भी चुनाव हो रहे हैं जनता प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों का समर्थन करते हुए अपने वोट बीजेपी को दे रही है चाहे चंडीगढ़ हो, मध्य प्रदेश हो, महाराष्ट्र हो, असम हो या गुजरात हो। 

उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ में बीजेपी तीन चौथाई से भी अधिक अंतर ने नगर निगम चुनाव जीती है और फरीदाबाद में भी इसी तरह का माहौल है, यहाँ भी बीजेपी तीन चौथाई के अंतर से चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पक्ष में माहौल देखकर कांग्रेस मुकाबले से भाग रही है, कांग्रेस पूरे देश में अपने चुनाव चिन्ह पर चुनाव लडती है चाहे कह चंडीगढ़ में हो, गुजरात में हो, महाराष्ट्र में हो, मध्य प्रदेश में हो या असाम में लेकिन फरीदाबाद में उसने अपने चुनाव चिन्ह पर लड़ने से मना कर दिया है। 

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में माहौल मोदीमय है, मोदीजी की नीतियों पर जनता लगातार मोहर लगा रही है इसलिए वे चुनाव छोड़कर भाग रहे हैं। मोदी की छवि से कांग्रेस पूरी तरह से डर गयी है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: