दिल्ली में महिला ने 5 लोगों पर लगाया सामूहिक बलात्कार और अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप

delhi-news-women-accused-gang-rape-on-five-persons-fir-lodged
delhi-news-women-accused-gang-rape-on-five-persons-fir-lodged

नई दिल्ली, 27 दिसंबर: दिल्ली में एक महिला ने पांच लोगों पर सामूहिक बलात्कार और अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप लगाया है और दिल्ली पुलिस से सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने का अनुरोध किया है। पुलिस ने मंगलवार को कहा कि घटना दक्षिणी दिल्ली में 24 नवंबर को घटी, लेकिन मामले की प्राथमिकी बीते शनिवार को दर्ज की गई। 

महिला ने आरोप लगाया है कि मालवीय नगर निवासी सुशील चौहान के जान-पहचान के पांच लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे अपने भाई के फ्लैट पर ले गए, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। उसने प्राथमिकी में कहा, "उन्होंने मेरे साथ अप्राकृतिक यौनाचार भी किया।"

पीड़िता साकेत के पर्यावरण कॉम्प्लेक्स की निवासी है।

पीड़िता ने आईएएनस से कहा, "घटना के बाद से मैं डर के साये में जी रही हूं और मुझे जान का खतरा है। चौहान पंचशील विहार स्थित मेरे भाई के फ्लैट पर जबरदस्ती कब्जा करना चाहता है। मैं अपने भाई की पत्नी के साथ उसके फ्लैट में रह रही हूं।"

उसने आरोप लगाया कि बाद में कुछ महिलाएं फ्लैट में घुस आईं और मुझे बिना कपड़ों के घर से बाहर घसीट लिया।

पीड़िता ने कहा, "महिलाओं ने सैकड़ों लोगों के सामने मुझसे मारपीट की, लेकिन कोई मेरी मदद करने को आगे नहीं आया। मनोज चौहान (आरोपी) ने मेरे भाई को झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भिजवा दिया है।"

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने उसकी चिकित्सकीय जांच कराई है। हमने दुष्कर्म की वारदात खारिज नहीं की है।"

उन्होंने कहा, "प्रथम दृष्टया मामला संपत्ति विवाद का लगता है। हम दोनों बिंदुओं पर मामले की जांच करने का प्रयास कर रहे हैं। हम सबूत इकट्ठा कर रहे हैं।"

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: