मोदी प्रेमियों के लिए खुशखबरी, NARENDRA MODI पर बन रही है फिल्म, एक्टर हैं छोटा मोदी: पढ़ें

anil narayani news. chhota modi news, movie hu narender modi banva mangu chu, chhota modi, aarav nayak chhota modi, anil narayani films. hu narender modi banva mangu chu
anil-narayani-chhota-modi-movie-hu-narender-modi-banva-mangu-chu

New Delhi, 10 December: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का इस वक्त दुनिया में डंका बज रहा है, इसका बात का उदाहरण हाल ही में टाइम पर्सन ऑफ़ द ईयर के लिए वोटिंग में दिखा जिसमें नरेन्द्र मोदी को सबसे अधिक 18 फ़ीसदी वोट मिले जबकि डोनाल्ड ट्रम्प, बराक ओबामा, हिलेरी क्लिंटन और व्लादिमीर पुतिन जैसे धुरंधरों को केवल 7 फ़ीसदी वोट मिले। हालाँकि टाइम के संपादकों ने अपने मनमानी चलाते हुए मोदी के बजाय डोनाल्ड ट्रम्प को पर्सन ऑफ़ द ईयर चुना जिन्हें मोदी की तुलना में 11 फ़ीसदी कम वोट मिले थे और इस बात के लिए TIME का काफी मजाक भी बनाया गया। 

भारत में नरेन्द्र मोदी के करोड़ों समर्थक हैं, नोटबंदी के बाद उनके समर्थकों की संख्या बढ़ी है और दिन दूना रात चौगुनी गति से उनके समर्थकों की संख्या बढ़ रही है, सभी लोग मोदी के बारे में हर बात जानना चाहते हैं, उनके बचपन से लेकर अब तक की हर जानकारी रखना चाहते हैं, ऐसे लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकि अब नरेन्द्र मोदी के जीवन पर फिल्म बनने वाली है जिसमें दर्शकों को मोदी की बचपन से लेकर युवावस्था तक की सभी घटनाओं से रूबरू कराया जाएगा। 

फिल्म का नाम है 'Hu Narender MODI Banva Mangu Chu' जिसका हिंदी में मतलब है 'मै नरेन्द्र मोदी बनना चाहता हूँ'। यह फिल्म फिलहाल गुजराती भाषा में बन रही है लेकिन इसकी हिंदी में भी अनुवाद किये जाने की संभावना है। 

फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'खट्टा मीठा और भूल भुलैय्या' के सह-निर्देशक अनिल नारायनी और हिरेन अमीन कर रहे हैं, अनिल नारायनी इससे पहले भी 'नथ - एक प्रथा (हिंदी फिल्म), 'बे यार धक्को मार (गुजराती फिल्म)' का भी सफलतापूर्वक निर्देशन कर चुके हैं। 

फिल्म में सबसे दिलचस्प बात यह है कि इसमें लीड रोल गुजरात में 'छोटा मोदी' के नाम से मशहूर 'आरव पंकज नायक' निभा रहे हैं। आरव खुद नरेन्द्र मोदी जैसा बनना चाहते हैं, आरव नरेन्द्र मोदी की कॉपी करने के लिए जाने जाते हैं, उन्हीं के जैसे भाषण देते हैं, बीजेपी नेता उन्हें बड़ी बड़ी रैलियों को वोटरों को लुभाने के लिए ले जाते हैं, राजनीति के अलावा आरव पढ़ाई लिखाई में भी अव्वल हैं। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि नरेन्द्र मोदी के बचपन वाले रोल के लिए आरव नायक पूरी तरह से फिट हैं और वह यह रोल बढ़िया तरीके से निभा सकते हैं। 
छोटा मोदी - Aarav Pankaj Nayak
फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी और अगले वर्ष मई-जून तक रिलीज होने की सम्भावना है। फिल्म के निर्देशक अनिल नारायणी के मुताबिक़ इस फिल्म में प्रधानमंत्री मोदी के बचपन से लेकर 14 साल तक की जीवनगाथा को प्रस्तुत किया जाएगा। उसके बाद की जानकारी अगले भाग में मिल सकती है। वैसे भी युवावस्था के बाद की कहानी से ज्यादातर लोग वाकिफ हैं।  
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: