महिला बोली, राहुल गाँधी सपने में आकर करते हैं परेशान, अब उनसे शादी करुँगी, नहीं होता इन्तजार

women-give-rahul-gandhi-marriage-proposal-because-he-come-in-dream
women-give-rahul-gandhi-marriage-proposal-because-he-come-in-dream
Image Credit: Update News Network Youtube Video
New Delhi, 22 November: राहुल गाँधी और उनके समर्थकों के लिए खुश खबरी है क्योंकि एक महिला ने राहुल गाँधी को शादी का प्रस्ताव दिया है और उसने राहुल से शादी करने का पूरा मन भी बना लिया है, उसका कहना है कि मै शादी करुँगी तो सिर्फ राहुल गाँधी से क्योंकि वे मेरे सपने में आते हैं और सपने में शादी के बाद बच्चे पैदा करने का वादा करते हैं।

महिला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा 'मै राहुल गाँधी से मुलाक़ात करने आयी हूँ, वे दलितों का बहुत सहयोग करते हैं, जब वे दलितों के यहाँ खाना खा सकते हैं तो दलितों से शादी नहीं कर सकते, मै OBC की महिला हूँ और उनकी पार्टी की कार्यकर्त्ता हूँ इसलिए मै चाहती हूँ कि राहुल गाँधी मुझसे शादी कर लें।

महिला ने दिल्ली में राहुल गाँधी के घर के बाहर कहा कि आज मै उनसे मिलने और अपनी और उनकी शादी की बात करने आयी हूँ, उसने कहा कि मै दो-तीन बार उनसे मिल चुकी हूँ, उन्होंने मुझसे हाथ मिलाया है इसलिए मुझे भी यकीन है कि उनके मन में भी मुझसे शादी का विचार है।

जब पत्रकारों ने पूछा कि आप राहुल गाँधी से शादी क्यों करना चाहती हैं तो वह बोली - क्योंकि वे अच्छे आदमी हैं और प्रधानमंत्री के बेटे हैं, हमारे बहुत दुश्मन है इसलिए अगर वे मिल जाएंगे तो दुश्मनों से निपटने में हमारा काम बन जाएगा।

पत्रकारों ने पूछा कि क्या राहुल गाँधी ने भी आपसे शादी करने का वादा किया है तो उसने कहा कि साक्षात तो वादा नहीं किये हैं लेकिन जब मै उन्हें सपनों में देखती हूँ तो वे मुझसे वादा करते हैं, वे कहते हैं कि मै तुमको चाहता हूँ, तुम जो कहोगी वो मै करूँगा, शादी करके बच्चे भी पैदा करूँगा, तुम्हे बीवी का दर्जा दूंगा। 

देखें वीडियो:

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: