मोदी दे सकते हैं 'कांग्रेसियों-आपियों’ को 15-15 लाख, बस बिजली, पानी, सड़क का इस्तेमाल छोड़ना होगा

reality-of-modi-15-15-lakh-rupees-promise-to-indian-in-2014-election
reality-of-modi-15-15-lakh-rupees-promise-to-indian-in-2014-election

नई दिल्ली, 21 नवम्बर: प्रधानमंत्री मोदी ने प्रधानमंत्री बनने से पहेल लोकसभा चुनावों के कहा था कि देश के बाहर और भीतर इतना कालाधन जमा है कि अगर वापस आ जाए तो सभी भारतीयों के खाते में 15-15 लाख रुपये आ सकते हैं। हालाँकि मोदी ने यह नहीं कहा था कि मै कालाधन वापस लाकर सभी के खाते में 15-15 लाख डलवाऊंगा क्योंकि अगर उन्होंने ऐसा कहा होता तो आपिये और कांग्रेसियों भी उन्हीं को वोट दे देते। 

मोदी के चुनाव जीतने के बाद जिन लोगों ने मोदी को वोट दिया था उन्होंने उनसे विकास की उम्मीद रखनी शुरू कर दी लेकिन जिन लोगों ने वोट नहीं दिया था उन्होंने मोदी से 15-15 लाख रुपये मांगने शुरू कर दिए, उन्होंने इसे मुद्दा बना लिया और राहुल गाँधी और केजरीवाल सभी रैलियों में मोदी से 15-15 लाख रुपये मांगने लगे। राहुल गाँधी अभी भी जब किसी रैली को संबोधित करते हैं तो लोगों से पूछते हैं 'आपके खातों में मोदी ने 15-15 लाख रुपये डलवायें कि नहीं, लोग बोलते हैं नहीं तो राहुल गाँधी कहते हैं कि मोदी ने आपसे झूठा वादा किया था। 
अब मोदी ने नोटबंदी करके और कालेधन पर सर्जिकल स्ट्राइक करके इतना कालाधन जब्त कर लिया है कि अगर वे चाहें तो सभी भारतीयों के खाते में 15-15 लाख रुपये जमा करवा सकते हैं लेकिन अगर मोदी ऐसा करेंगे तो वे देश का विकास नहीं कर पाएंगे, अब देश में जितने भी ईमानदार हैं, वे 15 लाख के बजाय देश का विकास चाहते हैं, 24 घंटे बिजली चाहते हैं, पानी चाहते हैं, अच्छी सड़कें चाहते हैं, अच्छे हाईवे चाहते हैं, बुलेट ट्रेन चाहते हैं, बढ़िया इंफ्रास्ट्रक्चर चाहते हैं, अच्छी शिक्षा और स्वास्थय सुविधा चाहते हैं। 

मोदी ने भी यही कहा था कि मै देश का विकास कराऊंगा लेकिन आपीए और कांग्रेसिये उनकी बात को तोड़ मरोड़ कर उनसे 15-15 लाख रुपये मांगने लगे। अब अगर उन्हें 15-15 लाख चाहिए तो मोदी दे सकते हैं क्योंकि नोटबंदी के बाद सरकारी खजाने में इतना रूपया आ जाएगा कि वह सबको 15-15 लाख दे सकें लेकिन उसके लिए देश की सुविधाएं जैसे बिजली, पानी, सड़क, रेल और एअरपोर्ट का इस्तेमाल छोड़ना होगा क्योंकि आपके ही पैसों से इन अभी चीजों का निर्माण होता है। अगर आप 15 लाख चाहते हैं तो आप इन सुविधाओं के इस्तेमाल के हक़दार नहीं रह जाएंगे। 

जितने भी आपीए और कांग्रेसिये 15-15 लाख चाहते हैं, उन्हें देश छोड़ना होगा क्योंकि बिजली, पानी और सड़क के इस्तेमाल के बिना वो रह नहीं पाएंगे इसलिए देश छोड़ना ही होगा। इसलिए जितने भी आपीए और कांग्रेसिये अपना पैसा चाहते हैं वे देश छोड़ने के लिए तैयार रहें।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: