नोटबंदी से प्राइवेट कर्मचारियों की मौज, 5-6 महीने की सैलरी एडवांस में दे रहे हैं बेईमान मालिक

private-workers-happy-for-notbandi-getting-salary-advance-with-bonas
private-workers-happy-for-notbandi-getting-salary-advance-with-bonas

New Delhi, 18 November: नोटबंदी से सबसे अधिक मौज प्राइवेट कर्मचारियों की हुई है, जितने भी बईमान मालिक थे और काला कारोबार करते थे, जितने भी बेईमान मालिक सरकार से टैक्स बचाकर करोड़ों रुपये का कालाधन इकठ्ठा कर रखे थे उन्होंने अपने कर्मचारियों को पांच-छ महीने की सैलरी एडवांस में दे दी है, कई बईमानों ने तो एक साथ लाखों रुपये अपने कर्मचारियों को दे दिए हैं और साथ में बोनस भी दे दिया है। 

बेईमानों के पास कोई चारा नहीं है, उनका बेईमानी का धन कागज़ होने वाला है इसलिए वे अपने कर्मचारियों को ही एडवांस में वेतन देकर अपना कालाधन ठिकाने लगा रहे हैं। ज्यादातर बेईमान लोग अपने कर्मचारियों को कैश में सैलरी देते हैं, वे देते हैं 5000-6000 लेकिन अपने रजिस्टर में दिखाते हैं 15000।

कई ठेकदार ऐसे हैं जो कंपनियों में अपने आदमी लगाते हैं, उन्हें कंपनियों से उस आदमी की सैलरी 20000 मिलती है लेकिन वे अपने आदमी को केवल पांच-छः हजार कैश देकर 15 हजार खुद खा लेते हैं, इसी तरह से उन्होंने लूट लूटकर करोड़ों रुपये इकठ्ठे कर रखे हैं, ऐसे लोग अपने कर्मचारियों को एडवांस में सैलरी दे रहे हैं। 

जितने भी कर्मचारियों को एडवांस में सैलरी मिल रही है, सभी खुश हैं, अपने बेईमान मालिकों को तड़पते और बिलखते देखकर खुश हैं, सभी मोदी सरकार की तारीफ कर रहे हैं, लोग कह रहे हैं मोदी जी ने विल्कुल ठीक किया है, इन्होने हमें बहुत लूटा है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: