शिक्षा के नाम पर ‘लूट का धंधा’ खोलकर बैठे स्कूल मालिक भी अब मोदी के कहर से नहीं बचेंगे: पढ़ें

modi-next-surgical-strike-on-private-school-who-looting-poor-man
modi-next-surgical-strike-on-private-school-who-looting-poor-man

आगरा, 20 नवंबर: हमारे देश में आधे से अधिक स्कूल शिक्षा के नाम पर लूट का धंधा खोलकर बैठे हैं, ये स्कूल एडमिशन के नाम पर मोटा डोनेशन लेते हैं और सारा रूपया कैश में लेते हैं मतलब उन पैसों पर सरकार को टैक्स नहीं देते और यह पूरा पैसा कालेधन के खाते में जाता है, एक तरह से लूट का सबसे बड़ा धंधा स्कूलों में चल रहा है और अब इनकी सर्जिकल स्ट्राइक की बारी आ गयी है, ऐसा आज मोदी ने खुद बता दिया है।

आज आगरा की परिवर्तन रैली में मोदी ने कहा किसी करीब के पास कालाधन नहीं होता लेकिन बेईमान लोग उसे इतना मजबूर कर देते हैं कि उसे अपनी ईमानदारी की कमाई बैंक से निकालकर कालेधन के रूप में बेईमानों को देनी पड़ती है और ये बेईमान लोग उस धन से ऐश करते हैं।

मोदी ने कहा कि आज स्कूलों ने लूट का धंधा शुरू कर दिया है, बड़े स्कूलों की फीस इतनी है कि गरीबों अपने बच्चों को पढ़ाने की सोच भी नहीं सकते, अगर किसी तरह से एडमिशन दिलाने की सोचते हैं तो उनसे कैश में रूपया माँगा जाता है, गरीब आदमी को मजबूरन ईमानदारी का पैसा पापियों को देना पड़ता है। अब ऐसा नहीं होगा। अब ये लोग बर्बाद होंगे। इन लोगों ने गरीबों और माध्यम वर्ग को बहुत लूटा है।

मोदी ने कहा कि मैंने गरीबों को बचाने के लिए नोटबंदी की योजना लागू की है, इससे बहुत सारे लोगों का धंधा बंद हो जाएगा, कई लोग बर्बाद होंगे, थोडा सा परेशानी गरीबों को भी होगी लेकिन आने वाला भविष्य उज्जवल होगा, आपके बच्चों का भविष्य बढ़िया होगा, भारत सोने की तरह तपकर बाहर निकलेगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: