पूरी दिल्ली में हो रहा शोर, केजरीवाल है सबसे बड़ा चोर: देखें

Kejriawl Biggest Chor of India. He protesting Modi decision of demonstration to save chor
kejriwal-biggest-chor-of-india-people-raising-slogan-in-delhi

नई दिल्ली, 13 नवंबर: प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी के फैसले का विरोध करना केजरीवाल को मंहगा पड़ता दिख रहा है क्योंकि पूरी दिल्ली में नारे लगाए जा रहे हैं कि केजरीवाल ही इस देश का सबसे बड़ा चोर है और चोरों को बचाने का काम कर रहा है, केजरीवाल विरोधी नारे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं, लोग परेशान हैं लेकिन मोदी के नोटबंदी के फैसले का समर्थन कर रहे हैं, कल जब केजरीवाल लाइन में खड़े लोगों को भड़काने पहुंचे तो लोग केजरीवाल के विरोध में ही नारे लगाने लगे। 


इस वक्त केजरीवाल की बौखलाहट देखकर कोई भी समझ सकते हैं कि वे या तो सबसे बड़े बेईमान हैं या बेईमानों को बचाने का काम कर रहे हैं, देश का बच्चा बच्चा समझ रहा है कि भले इस फैसले से परेशानी हो रही है लेकिन भविष्य के लिए बेहतर हो रहा है, सभी बेईमान परेशान हैं क्योंकि उनका कालाधन ख़त्म हो रहा है, लेकिन केजरीवाल मोदी की आलोचना करके खुद ही अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार रहे हैं और खुद को सबसे बड़ा चोर और बेईमान साबित कर रहे हैं।

आज भी केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से विमुद्रीकरण को अविलंब वापस लेने और अवैध स्विस बैंक खाताधारकों को जेल भेजने का आग्रह किया। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता ने आगाह किया कि अगर देश में नकदी की कमी का हाल ऐसे ही बना रहा तो कानून-व्यवस्था के बिगड़ने का खतरा पैदा हो सकता है।

केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा, "मोदीजी, अगर कानून-व्यवस्था की स्थिति पैदा हुई तो उसे संभालना मुश्किल हो जाएगा।"

उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री से 500 और 1000 रुपये के नोटों को अमान्य घोषित करने के फैसले को वापस लेने का आग्रह कर रहे हैं। इसने देश के आम आदमी को बहुत बड़ी मुसीबत में डाल दिया है।

केजरीवाल ने मोदी के गोवा में दिए गए इस भाषण पर भी उन्हें आड़े हाथ लिया, जिसमें उन्होंने देशवासियों से समस्या के हल के लिए 50 दिन देने की अपील की थी।

केजरीवाल ने कहा, "तो, क्या इसका मतलब यह है कि बाजार अगले 50 दिन तक बंद रहेंगे? किसानों का क्या होगा? क्या लोग 50 दिन तक लाइन में लगे रहेंगे? वह (मोदी) केवल भावुक भाषण दे रहे हैं।"

उन्होंने प्रधानमंत्री से 'नाटकबाजी' बंद करने को कहा। उन्होंने मोदी से कहा कि वह पहले स्विस बैंक में अवैध खाता रखने वाले 'अपने दोस्तों' को जेल भेजें।

केजरीवाल ने मोदी को संबोधित करते हुए कहा, "लोगों को उम्मीद है कि आप उनके (स्विस बैंक में अवैध खाता रखने वालों के) खिलाफ कार्रवाई करेंगे। एक बार जब आप भ्रष्ट लोगों को जेल में डाल देंगे, भ्रष्टाचार अपने आप खत्म हो जाएगा।"

मुख्यमंत्री ने कहा, "पहले इस फैसले को बदलिए। अपना अहं छोड़िए। आप अच्छी तरह योजना बनाकर इसे बाद में लागू कर सकते हैं।"

केजरीवाल ने कहा कि मोदी ने गोवा में कहा कि 125 करोड़ देशवासियों में कुछ ही बेईमान हैं, तो फिर पूरे देश को किस बात की सजा दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि इस फैसले से घर-घर में बेचैनी फैल गई है। मोदी के 50 दिन मांगने के बाद तो यह बेचैनी अब और बढ़ गई है।

केजरीवाल ने कहा कि मोदी को अपनी इस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए कि घोटालों में शामिल लोग बैंकों के बाहर कतारों में खड़े हैं। उन्होंने आम आदमी का मजाक बनाया है। उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

केजरीवाल ने कहा कि यह आम लोग हैं, जो अपना पैसा वापस पाने के लिए कतारों में धक्के खा रहे हैं।

उन्होंने ट्रांसपोर्ट जगत के सिर पर मंडरा रहे खतरे के प्रति भी आगाह किया, जिसके पास चालकों को देने के लिए पैसे नहीं हैं। उन्होंने पूछा कि अगर परिवहन क्षेत्र पर असर पड़ा तो लोगों को रोजमर्रा की जरूरी चीजें कैसे मिलेंगी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: