लोग बोले, अगर केजरीवाल भी देश की भलाई के लिए आत्महत्या कर लें तो हम उन्हें देंगे 10 करोड़ रुपये

Kejriwal should commit suicide for goods of country
if-kejriwal-commit-suicide-his-family-will-get-10-crore-rupees

New Delhi, 3 November: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल दिल्ली वालों का खुलेआम पैसा लुटाकर मुसीबत में फंस चुके हैं। केजरीवाल वोटबैंक देखते हैं और जहाँ भी उन्हें वोटबैंक दिखता है तो झट से एक करोड़ रुपये के इनाक का ऐलान कर देते हैं, जैसे, दिल्ली में गिने चुने फौजी हैं जो देश के लिए शहीद होते हैं, ऐसे में जब दिल्ली में कोई फौजी शहीद होता है तो केजरीवाल एक करोड़ रूपए देना का ऐलान करते हैं, उन्हें पता है कि दिल्ली में पांच-१० साल में मुश्किल से एक दो लोग शहीद होंगे, ऐसे में वे पूरे देश के फौजियों को यह दिखाना चाहते हैं कि केजरीवाल तो बहुत ही भला आदमी है। 

इसी तरह जब कोई किसान आत्महत्या करता है तो उसे भी केजरीवाल झट से एक करोड़ रुपये देते हैं, कोई मुश्लिम मरता है तो केजरीवाल उसे एक करोड़ रुपये देते हैं, कल जब पूर्व फौजी और कांग्रेसी नेता राम किशन ग्रेवाल ने दिल्ली में आत्महत्या की तो केजरीवाल ने झट से एक करोड़ रुपये देने की घोषणा कर दी। 

जैसे ही केजरीवाल ने एक करोड़ रुपये देने का ऐलान किया लोगों ने इसपर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की, लोगों ने कहा कि अगर केजरीवाल भी देश की भलाई के लिए आत्महत्या कर लें तो हम भी उन्हें 10 करोड़ रुपये देंगे भले ही इसके लिए हमें चंदा माँगना पड़े। सोशल मीडिया के एक युवक का कहना है कि अगर केजरीवाल मरते हैं तो देश के लिए अच्छा होगा और देश टूटने से बच जाएगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: