इस बेवफा महिला ने अपने पति के साथ जो किया, उसे पढ़कर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे: पढ़ें

faridabad-blind-murder-case-solved-by-faridabad-police-25-november
faridabad-blind-murder-case-solved-by-faridabad-police-25-november

Faridabad, 26 November: फरीदाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर आयी है जिसमें एक महिला ने बेवफाई और क्रूरता की सभी हदें पार करते हुए अपने ही पति का गला अपने आशिक के हाथों कटवा दिया और वो भी धोखे से। गला कटवाने से पहले महिला ने अपने आशिक से कहा था 'मै तुम्हारे साथ जिन्दगी भर रहूंगी बस तू मेरे पति को किसी भी तरह मार दे, उसके बाद महिला के आशिक ने महिला के पति को सूनसान जगह पर ले जाकर उसका गला काट दिया, इस काम में उसके दोस्त ने भी साथ दिया। हालाँकि पुलिस ने इस मर्डर का पर्दाफाश कर दिया है और सभी आरोपियों को पकड़ लिया है। 

मृतक का नाम अरुण था, उसके खिलाफ उसकी बेवफा पत्नी शुष्मा उर्फ़ शिल्पी ने फरीदाबाद के एसजीएम नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और अनिल नाम के आदमी पर शक जताया था, ऐसा इसलिए क्योंकि अनिल से कुछ दिनों पहले मृतक अरुण का झगड़ा हुआ था। पुलिस ने आरोपी सुषमा के मोबाइल की कॉल डिटेल निकालकर जब जांच की तो पता चला कि सुषमा अपने आशिक राजेश के साथ फोन पर काफी बात करती थी। उसके बाद पुलिस राजेश को पकड़कर पूछताछ की तो उसने सब कुछ उगल लिया। 

वारदात की पूरी खबर

आरोपी राजेश ने बताया, मृतक अरूण की पत्नी सुशमा मेरे साले की घरवाली है, रिस्तेदारी होने के नाते मेरा सुशमा के घर आना जाना था और मेरे सुशमा के साथ गलत सम्बंध थे,  हमारे सम्बंधों के बारे में सुषमा के पति अरूण कुमार को भी पता था और अरूण इसी बात को लेकर सुषमा को मारता पीटता था। ये सभी बातें  सुशमा मुझे समय समय पर फोन करके बताती थी और कहती थी कि मैं अपने पति से तंग आ चुकी हूँ। सुशमा ने मुझसे कहा कि तुम मेरे पति अरूण को रास्ते से हटा दो ताकि मेरे और सुशमा के सम्बंधों में कोई अडचन ना आये। मै और मृतक अरूण दोनों पाली क्रेसर जोन में क्रेशर नंबर 35 पर एक साथ ही नौकरी करते थे। दिनांक 11.09.16 को समय करीब 5.30 बजे मेरी सुशमा से फोन पर बात हुई तो मैेने सुषमा से कहा कि मैं आपसे मिलना चाहता हॅू, सुषमा ने मेरे से कहा कि मुझसे मिलने से पहले मेरे पति अरूण को रास्ते से हटा दो, तब आपके साथ जिन्दगी भर रहूंगी। उसके बाद मैेने अपने दोस्त भीम के साथ मिलकर अरूण को शराब पिलाकर मारने की योजना बनाई।

उसके बाद मैने मृतक अरूण और मेरे दोस्त भीम ने मिलकर पाली क्रेशर जोन पर शराब पी। हमने पहले ही योजना अनुसार सब्जी काटने वाले चाकू खरीदे हुए थे। हम शराब पीकर फरीदाबाद की तरफ चल दिये और करीब एक किलोमीटर चलने के बाद जब सुनसान जगह आ गई तो हमें मृतक अरूण सेे कहा कि चलो अन्दर झाडियों में लैंटरिंग करते है। जब हम सडक से करीब 50 फिट अन्दर झाडियों में अन्दर पहुंच गये तो मैने अरूण की गर्दन पर चाकू से वार किया और भीम ने भी अपने हाथ में लिये चाकू से मृतक अरूण की गर्दन पर कई वार किये। फिर अरूण नीचे गिर गया हम दोनों ने मिलकर अरूण कही गर्दन को काटा और अरूण की छाती और पेट पर भी चाकू से वार किये और उसकी हत्या करके हम चाकूओं को अरूण की लाश के पास डालकर वापिस पाली क्रेशर जोन में क्रेशन नo 35 पर आ गए। फिर दिनांक 12.09.16 को सुबह करीब 8.30 बजे मैने सुुषमा को फोन पर सारी बात बताई उसके बाद हमने मिलकर योजना अनुसार थाना में अरूण के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी और अनिल के खिलाफ शक होने की बात की क्योंकि कुछ दिन पहले सुषमा व अरूण का अनिल के साथ झगडा हुआ था। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: