ये कांग्रेसी नेता चाहते हैं कि 10 फ़ीसदी चोरों के चक्कर में 90 फ़ीसदी जनता को परेशान ना करें MODI

congress-leader-jyotiraditya-scindia-attack-modi-for-demonetization
congress-leader-jyotiraditya-scindia-attack-modi-for-demonetization

लखनऊ , 12 नवंबर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 500 व 1000 रुपये के नोट बंद करने के फैसले पर कांग्रेसी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को यहां कहा कि 10 प्रतिशत लोगों के काले धन के चक्कर में 90 फीसदी जनता को परेशान किया जा रहा है। यहां एक आयोजित हिंदुस्तान शिखर समागम में शिरकत करने पहुंचे सिंधिया ने मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा,"काला धन हम भी लाना चाहते हैं, लेकिन 10 प्रतिशत लोगों की वजह से जनता परेशान है।"

उन्होंने कहा, "कश्मीर में पिछले 100 दिनों से स्थिति बदतर बनी हुई है। स्कूल-कॉलेज बंद हैं। बच्चों की शिक्षा प्रभावित हो रही है, लेकिन केंद्र सरकार वहां की स्थिति संभालने में नाकाम साबित हो रही है।"

सिंधिया ने कहा, "मूल्य और सिद्धांत हमारी धरोहर हैं। इसलिए हमारी कथनी और करनी में अंतर नहीं होना चाहिए। लेकिन कुछ लोगों की कथनी और करनी में अंतर है। केंद्र सरकार ने दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन उसका क्या हुआ। कितने युवाओं को रोजगार मिला।"

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए सिंधिया ने कहा कि युवाओं का भला लैपटॉप से नहीं, बल्कि नौकरी से होगा। कितने लोग बेरोजगार पड़े हुए हैं, लेकिन उन्हें रोजगार नहीं मिल रहा है।

एनडीटीवी इंडिया प्रकरण का जिक्र करते हुए भी ज्योतिरादित्य ने मोदी सरकार पर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि "आज हर जगह हमले हो रहे हैं। मीडिया पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है। देश की आवाज को कोई बंद नहीं कर सकता।"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: