मोदी का नाम खराब कर रहे हैं राम कदम जैसे BJP विधायक, कद्दू से बेटे को गिफ्ट की करोड़ों की कार

bjp-mla-ram-kadam-luxary-car-son-aum-kadam-people-criticise-modi
bjp-mla-ram-kadam-luxary-car-son-aum-kadam-people-criticise-modi
Photo Credit: Twitter
New Delhi, 26 November: चाहे BJP हो या कांग्रेस, अगर कोई विधायक अपने कद्दू जैसे नाबालिक बेटे के बर्थडे पर करोड़ों रुपये की लग्जरी कार गिफ्ट करेगा तो लोग सवाल तो पूछेंगे ही वो भी ऐसे समय में जब आम आदमी 2-2 हजार रुपये के लिए बैंकों के बाहर लाइन लगाकर घंटो खड़े हुए हैं। 

प्रधानमंत्री मोदी ने नोटबंदी करके बहुत ही अच्छा काम किया है लेकिन भ्रष्ट और बेईमान सभी पार्टियों में हैं, ऐसे में जब महाराष्ट्र के घाटकोपर (वेस्ट मुंबई) से बीजेपी विधायक राम कदम ने अपन नाबालिक बेटे आम कदम के जन्मदिन पर करोड़ों रुपये की कार गिफ्ट की तो लोगों ने उनकी ट्विटर पर जमकर खिंचाई की और अब कांग्रेसियों ने इसे मुद्दा बनाकर प्रधानमंत्री मोदी की भी आलोचना की है। 
Photo Credit: Twitter
जब विधायक राम कदम ने अपने बेटे को कार गिफ्ट कर दी तो अपनी अमीरी दिखाने के लिए उन्होंने ट्वीट किया और बताया कि अपन प्यारे बेटे के जन्मदिन पर उन्होंने ये कार गिफ्ट की है। लेकिन उनकी अमीरी की लोगों ने बखिया उधेड़ दी और उनकी जमकर खिंचाई की साथ ही मोदीजी से मांग की कि ऐसे लोगों का दिमाग भी जरूर ठीक करें। 










ऐसे बहुत से ट्वीट हैं जिसमें बीजेपी विधायक राम कदम की बखिया उधेडी गयी है, ऐसे लोगों की वजह से ही प्रधानमंत्री मोदी जैसे काम करने वाले नेताओं का भी नाम बदनाम होता है साथ ही बीजेपी का भी नाम खराब होता है, अब मौका है, ऐसे लोगों पर इनकम टैक्स का छापा मरवाकर इनकी कमाई का राज जानना चाहिए।  
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Maharashtra

States

Post A Comment:

0 comments: