बिकाऊ मीडिया और कांग्रेसियों-आपियों के लिए बुरी खबर, बैंकों में ख़त्म हो गयीं लम्बी लाइनें

bad-news-for-aap-congress-and-paid-media-bank-crisis-ending
bad-news-for-aap-congress-and-paid-media-bank-crisis-ending

New Delhi, 26 November: देश के बिकाऊ मीडिया चैनलों, आपियों, कांग्रेसियों और अन्य नोटबंदी का विरोध कर रहे अन्य विपक्षी दलों के लिए बुरी खबर है क्योंकि अब बैंक के बाहर लाइनें छोटी हो गयी हैं और कहीं कहीं तो विल्कुल ख़त्म हो गयी हैं, बिकाऊ मीडिया वाले अब लम्बी लम्बी लाइनों की फोटो और विडियो नहीं ले सकेंगे और ना ही लोगों के मुंह से मोदी के खिलाफ गालियाँ निकलवा सकेंगे।

आपियों और कांग्रेसियों के लिए इसलिए बुरी खबर है क्योंकि अब बिकाऊ मीडिया वाले उन्हें लम्बी लम्बी लाइनों के फोटो नहीं दिखा सकेंगे। इन्हीं लाइनों को दिखाकर आपिये और कांग्रेसिये नोटबंदी का विरोध करते हैं और अपनी छाती पीटते हैं। 

इससे पहले बिकाऊ मीडिया के बिकाऊ पत्रकार उस बैंक में जाते थे जिसमें सबसे बड़ी लाइन लगती थी, उसके बाद बिकाऊ पत्रकार ऐसे आदमी को ढूंढते थे जो मोदी का विरोध करता था और उन्हें गालियाँ देता था हालाँकि ऐसे लोग 100 में 2-4 ही होते थे, उसके बाद पत्रकार उस आदमी से पूछते थे - नोटबंदी के बाद आपको परेशानी हो रही है तो वह कहता था - बहुत परेशानी हो रही है, हम भूखों मर रहे हैं, मोदी ने गलत किया है। ऐसे लोगों का इंटरव्यू लेने के बाद बिकाऊ पत्रकार और बिकाऊ मीडिया चैनल उस विडियो को आप, कांग्रेस और अन्य विरोधी दलों को फारवर्ड कर देते थे और उसके बाद आपिए, कांग्रेसिये उस विडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करके बवाल मचाने की कोशश करते थे लेकिन अब वे ऐसा नहीं कर पाएंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: