अरविन्द केजरीवाल ने दिल्ली को बना दिया ‘सुसाइड स्पॉट’ आत्महत्या करो, मोदी का नाम लो, 1 करोड़ पाओ

Arvidn Kejriwal made Delhi suicide spot instead of world class city. He also give Rs One Crore Prize
arvind-kejriwal-made-delhi-suicide-spot-with-rs-1-crore-prize

New Delhi, 3 November: दिल्ली के लोगों ने केजरीवाल को दिल्ली में काम कराने के लिए चुना था, दिल्ली वालों ने सोचा था कि केजरीवाल पढ़े लिखे और ईमानदार आदमी हैं और अगर इन्हें वोट दिया तो ये दिल्ली को दुनिया की सबसे बढ़िया जगह बना देंगे लेकिन केजरीवाल ने दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सिटी की जगह सुसाइड स्पॉट बना दिया है। 

अब दिल्ली में अगर कोई आत्महत्या करेगा तो उसे केजरीवाल एक करोड़ रुपये देंगे, उन्होंने करके भी दिखाया है, भारत के किसी भी राज्य से अगर कोई आदमी दिल्ली में आत्महत्या करता है तो केजरीवाल उसे एक करोड़ रुपये देते हैं, इससे पहले उन्होंने दिल्ली में किसान गजेन्द्र की आत्महत्या के बाद उसके परिवार को 50 लाख रुपये दिए थे लेकिन अब उन्होंने अपना रेट बढ़ा दिया है। अब उन्होंने आत्महत्या करने पर एक करोड़ देने की घोषणा की है, उन्होंने पूर्व फौजी राम किशन ग्रेवाल की आत्महत्या के बाद उनके परिवार को एक करोड़ रुपये दिए। 

केजरीवाल बड़े दरियादिल हैं, दिल्ली वालों का पैसा वे दिल खोलकर इनाम में लुटाते हैं, दिल्ली वाले भी बहुत दरियादिल हैं जो अपना खजाना इनामों में उड़ता देख रहे हैं, दिल्ली में दूसरे राज्यों से लोग आकर आत्महत्या करते हैं और केजरीवाल दिल्ली वालों की गाढ़ी कमाई में से एक करोड़ रूपए निकालकर दे देते हैं, दिल्ली वाले बहतु सहनशील हैं, भले ही केजरीवाल की वजह से उनके भूखों मरने की नौबत आ जाए लेकिन वे केजरीवाल को रोकने की कोशिश नहीं करते। 

आने वाले दिनों में दिल्ली में आत्महत्या की घटनाएँ बढेंगी, अब कर्ज में डूबे किसान और भ्रष्टाचार से परेशान आम आदमी दिल्ली में आकर आत्महत्या करेंगे, मोदी का नाम लेंगे और केजरीवाल उनके परिवार को एक करोड़ रुपये दे देंगे साथ ही मरने वाले परिवार को एक नौकरी भी मिलेगी, शर्त यह होगी कि मरने वाले को मोदी का नाम लेना होगा। तो दोस्तों दिल्ली बन गयी है सुसाइड स्पॉट। बधाई हो। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: