यह खबर पढ़कर 'कालेधन प्रेमी केजरीवाल' अपने गुरु अन्ना हजारे को भी बोलेंगे 'मोदी का एजेंट'

anna-hazare-praised-pm-modi-for-notbandi-and-action-on-black-money
anna-hazare-praised-pm-modi-for-notbandi-and-action-on-black-money

नई दिल्ली, 6 सितम्बर: केजरीवाल इस समय पूरी तरह से कालेधन प्रेमी बन चुके हैं, कालेधन से जिस प्रकार ने केजरीवाल का प्यार दिख रहा है उतना प्यार तो मजनू ने लैला से, राँझा ने हीर से और महीवाल ने सोहनी से भी नहीं किया होगा, कालेधन के प्रेम में केजरीवाल इस कदर से पागल हो गए हैं कि कुछ भी करने को तैयार हैं, उन्होंने दंगा-फसाद कराने की भी धमकी दे दी है साथ ही पूरी दिल्ली में घूम घूम कर नोट बदलने के लिए लाईन में खड़े लोगों को भड़का रहे हैं। 

अब केजरीवाल के गुरु अन्ना हजारे ने भी नोटबंदी और कालेधन को लेकर अपनी राय रखी है लेकिन उनकी राय केजरीवाल से बिलकुल अलग है, अगर केजरीवाल ने अन्ना हजारे की राय सुन ली तो वे पूरी तरह से पागल हो सकते हैं, ये भी हो सकता है कि केजरीवाल अन्ना हजारे को मोदी का एजेंट या मोदी का दलाल बोल दें। 

अन्ना हजारे ने कहा - मोदीजी ने 500 और 1000 के नोटों को एकदम से बंद करने का जो निर्णय किया वह अभिनंदनीय है। 

अन्ना हे कहा - कालाधन विदेश में तो है लेकिन हमारे देश में भी बहुत सारा कालाधन है, इस कालेधन को बाहर निकालने के लिए मोदी सरकार ने बहुत अच्छा निर्णय लिया है, मै तो इसे क्रन्तिकारी निर्णय मानता हूँ। 

 उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी साफ़ सुथरी छवि के नेता हैं और नोटबंदी का फैसला सिर्फ वे ही ले सकते हैं, नोटबंदी ने 1000 और 500 रुपये के रूप में जितना भी कालाधन है, वह पूरी तरह से समाप्त हो जाएगा साथ ही आतंकियों के पास पड़ा धन भी बेकार हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में 1000 और 500 के बहुत सारे नकली नोट भी आ गए थे, अब उनपर भी रोक लग जाएगी। 

अन्ना हजारे ने कहा कि हमारे जैसे लोग 1000 और 500 नोटों को बदन करने की मांग बहुत समय से कर रहे थे, पिछली कांग्रेस सरकार से भी यह मांग की गयी थी लेकिन हमारी लोगों की मांग सिर्फ मोदी सरकार ने मानी। 

अन्ना हजारे ने कहा कि अभी लोगों को थोड़ी सी तकलीफ हो रही है लेकिन थोड़ी सी तकलीफ के बाद ही आनंद मिलता है और जब लोगों को आनंद मिलता है तो वे तकलीफ भूल जाते हैं।

उन्होंने कहा कि लोग गरीबों की परेशानी का हवाला दे रहे हैं लेकिन गरीब लोग बहुत ही कम 500 और 1000 रुपये के नोटों का इस्तेमाल करते हैं, वे तो अधिकतर 10, 20 50 या 100 रुपये का इस्तेमाल करते हैं। 500 और 1000 के नोट अमीर लोग अधिक इस्तेमाल करते हैं और परेशानी भी उन्हीं लोगों को हो रहे है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: