स्वाति सिंह ने मायावती को बताया महिला-विरोधी, क्योंकि, BSP में नहीं है कोई दूसरी महिला

bjp leader swati-singh-told-mayawati-is-anti-women-anti-dalit-in-etah rally challenge her to fight election
swati-singh-told-mayawati-is-anti-women-anti-dalit-in-etah

Etah 23 October: बीजेपी के पूर्व उत्तर प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने पंगा लेकर मायावती ने अनजाने में बड़ी गलती की है क्योंकि दयाशंकर की पत्नी के रूप में बीजेपी को एक तेज तर्रार और पढ़ा लिखा महिला चेहरा मिल गया है, स्वाति सिंह बोलने में भी उस्ताद हैं और उनकी छवि भी साफ़ है जिसकी वजह से लोग उन्हें हाथों हाथ ले रहे हैं और उनसे प्रभावित भी हो रहे हैं, कल स्वाति सिंह ने मुलायम सिंह के गढ़ इटावा में एक सभा में मायावती और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। 

स्वाति सिंह ने खासकर मायावती को निशाने पर लिया और उन्हें महिला विरोधी बताया, उन्होंने कहा कि मायावती के महिला विरोधी होने का अंदाजा इसी बात से लग जाता है क्योंकि बहुजन समाज पार्टी में मायावती के अलावा कोई और महिला नहीं है, वे अपने आगे किसी को मौका देना ही नहीं चाहती हैं। 

उन्होंने मायावती को खुल्ली चुनौती देते हुए कहा कि अगर मायावती में हिम्मत है तो हमारे सामने चुनाव लड़े, अब बता देंगे कि उनकी जगह कहाँ है।

उन्होंने तीन तलाक पर कहा कि तीन तलाक क्यों ? और है भी तो दोनों के लिए क्यों नहीं ? यह अधिकार सिर्फ पुरुषो को क्यों दिया गया है? महिलाये कोई खिलौना नहीं है जो कोई उसके साथ कुछ भी खेल कर सकता है ?निकाह होने के बाद आपकी जब इच्छा होती है आप उसको तीन बार तलाक देकर छोड़  देंगे, मेरे हिसाब से यह गलग है।

और क्या कहा - 

  • बीजेपी सरकार में ही महिलाये सुरक्षित रह सकती हैं।
  • उन्होंने महिलाओ को अपने अधिकार समझने और अपना वोट किसी अन्य के कहने पर ना देने की अपील की।
  • उन्होंने मायावती को चैलेंज करते हुए कहा कि " मायावतीजी को मैं चैलेंज करती हूँ कि वो आये और मेरे सामने चुनाव लड़े।
  • कोई सामान्य सीट चुने जहां से भी वो लड़ेगी मैं पार्टी से रिक्वेस्ट करुँगी कि मुझे उनके अगेंस्ट टिकट दें। 
  • स्वाति सिंह ने कहा कि एक राष्ट्रीय पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और चार बार मुख्यमंत्री रह चुकी मायावती संसद में कहती है कि ये गाली उसकी माँ के लिए है, ये गाली उसकी बहन के लिए है और ये गाली उसकी बेटी के लिए है।
  • मायावती दलितों की नहीं दौलत की बेटी हैं।
  • वे सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं।
  • मायावती ने ही लोगो के उकसाया तभी लखनऊ के हजरत गंज में उनके कार्यकर्ताओ ने अभद्र भाषा  का प्रयोग किया और 12 साल की बेटी को भी उसमे घसीट लिया।
  • उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की सरकार में महिलाये कैसे सुरक्षित रह सकती हैं।
स्वाति सिंह ने सपा के विकास के दावे को भी झूठा करार दिया और कहा कि प्रदेश की सभी सड़के टूटी पडी हैं, विकास अवरुद्ध हैं। कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हैं।


स्वाति ने की मोदी की तारीफ

स्वाति सिंह ने कहा कि मोदी जी ने कोई भी नियम जातिगत आधार पर नहीं बनाया है, लेकिन मायावती जी जाति की बात करती हैं वो समाज को बांटना चाहती हैं, वो ये दिखाना चाहती हैं कि दलित अलग हैं और लोग अलग हैं। मायावती की पार्टी मे कौन दलित हैं जो उनके बराबर में आकर बैठ सकता है? कोई हैं पार्टी में? मायावती महिलाओं की बात करती हैं परंतु उनकी पार्टी में महिलाओ का कोई बड़ा चेहरा नहीं है। BJP में महिलाये सुरक्षित हैं, इसीलिए अभी रीता बहुगुणा जोशी ने भी बीजेपी  ज्वाइन की हैं। उन्होंने क्षत्रिय समाज और बीजेपी कार्यकर्ताओ से अपील की कि महिलाओ का अपमान करने वालो को सत्ता में न आने दे।​​
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: