सलीम खान अपने बेटे सलमान खान को घर में नजरबन्द करके रखें तो ज्यादा सही होगा: संजय राउत

shivsena-mp-sanjay-raut-saleem-khan-keep-salman-khan-captive-house, sanjay raut, salman khan, saleem khan, shivsena, pakistan, uri attack, surgical strike
shivsena-mp-sanjay-raut-saleem-khan-keep-salman-khan-captive-house

पणजी, 1 अक्टूबर: शिवसेना सांसद संजय राउत ने शनिवार को कहा कि सलीम खान अपने बेटे सलमान खान को घर के अंदर ही रखें। उन्होंने कहा कि वह ज्यादा इसलिए बोलते हैं, क्योंकि उनके परिवार का कोई भी देश के लिए शहीद नहीं हुआ। संजय राउत ने यहां संवाददाताओं से कहा,"जब देश संकट में है और पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध की संभावना है तो उनके पिता सलीम खान को चाहिए कि वह उन्हें घर में ही बंद रखें, क्योंकि किसी को नहीं पता कि वह क्या बोलेंगे और अपने पिता का अपमान करेंगे।"

उन्होंने कहा, "उनके परिवार का कोई भी देश के लिए शहीद नहीं हुआ है, इसलिए वह ज्यादा बोलते हैं। यहां तक कि मोर्चो का भी उनके घर पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता।"

सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों को प्रतिबंधित करने के मुद्दे पर कहा था, "वे कलाकार हैं, आतंकी नहीं। आतंकवाद और कला दोनों अलग विषय हैं।"

उनकी टिप्पणी से एक बार फिर विवाद छिड़ गया है।

वहीं राउत ने पाकिस्तान के खिलाफ खड़े होने के लिए सलमान के पिता सलीम खान की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, "एक तरफ सलीम खान 'वंदे मातरम' का नारा लगाते हैं, पाकिस्तान के खिलाफ खड़े होते हैं और मुस्लिम धर्म की खामियों पर बोलते हैं। वहीं सलमान भी उसी परिवार से हैं और मूर्खतापूर्ण बात करते हैं।"

शिवा सेना नेता ने यह भी कहा कि भारतीय फिल्म उद्योग से खासतौर पर सलमान को मुंह बंद रखना चाहिए।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Maharashtra

States

Post A Comment:

0 comments: