चक्रव्यूह में बुरी तरह फंसने से बच गए अभिमन्यू, एक ही वार में सारे दुश्मन हुए धराशायी

narendra-modi-win-to-all-enemies-by-doing-surgical-strike-in-pakistan, narendra modi, n modi, pakistan, surgical strike
narendra-modi-win-to-all-enemies-by-doing-surgical-strike-in-pakistan

New Delhi, 1 October: 18 सितम्बर की सुबह उरी में सेना के बेस कैम्प पर किया गया आतंकी हमला पाकिस्तानी आतंकियों की एक कायराना हरकत थी और अब यह भी साफ़ होता जा रहा है कि यह हमला पाकिस्तानी सेना द्वारा जान बूझकर करवाया गया था, इस हमले का मकसद केवल हमारे सैनिकों की जान लेना नहीं था, इसका असली मकसद मोदी सरकार को कमजोर करके समय से पहले गिरा देना था लेकिन पाकिस्तान और वहां के आतंकियों का मकसद कामयाब नहीं हो पाया और मोदी सरकार के सभी दुश्मन मोदी के एक ही वार में धराशायी हो गए। 

पाकिस्तान को भारत और कश्मीर में अपनी मनपसंद सरकार चाहिए जो कश्मीर में जिहाद की खुली इजाजत दे, LOC पर आतंकी घुसपैठ की इजाजत दे, आतंकी भारत में आसानी से प्रवेश कर सकें और कश्मीरी युवाओं को भड़काकर जिहादी बना सकें और धीरे धीरे कश्मीर को भारत से आजाद करवाकर उस पर कब्ज़ा कर सकें। इस वक्त ना तो देश में पाकिस्तान की मनपंसद सरकार है और ना ही कश्मीर में उनकी मनपंसद सरकार है, इससे पहले देश में कांग्रेस की सरकार थी जिन्होंने बॉर्डर को सुरक्षित करने के लिए कोई कदम नहीं उठाये, ना तो बाड़ लगाई गयी, ना तो लेजर बीम बिछाई गयी और ना ही बॉर्डर को पूरी तरह सील किया गया, पाकिस्तान नहीं चाहता कि भारत की कोई सरकार ऐसा करे, अगर कोई सरकार ये सब काम करेगी तो पाकिस्तान जल्द से जल्द उसे गिरवाने की कोशिश करेगा क्योंकि जब सीमा पूरी तरह से सील हो जाएगी तो पाकिस्तानी आतंकी भारत में प्रवेश करके जिहाद कैसे करेंगे, अगर जिहाद नहीं करेंगे तो कश्मीर आजाद नहीं हो पाएगा, अगर कश्मीर आजाद नहीं हो पाएगा तो वे कश्मीर पर कब्जा नहीं कर पाएंगे।

आप खुद समझ सकते हैं कि इस वक्त देश में पाकिस्तान की मनपंसद सरकार नहीं है, उनका जो भी आतंकी सीमा में प्रवेश करता है उसे मार दिया जा रहा है, पिछले पांच छः महीने में करीब 170 आतंकी मारे जा चुके हैं, बॉर्डर को पूरी तरह से सील किया जा रहा है, भारत खुद अपना फाइटर प्लेन बना चुका है, फ़्रांस से सबसे शक्तिशाली लड़ाकू विमान राफेल की डील कर चुका है, इसके अलावा भारत जितनी तेजी से विकास कर रहा है उसके बाद मोदी सरकार की पांच साल बाद वापसी तय है। 

अब आप खुद सोचिये, पाकिस्तान जिसका जीवन ही आतंकवाद पर निर्भर है वह कैसे चाहेगा कि इस देश में मोदी सरकार की पांच साल बाद वापसी हो। अगर मोदी आयेंगे तो बॉर्डर पूरी तरह से सील हो जाएगा और पाकिस्तानी आतंकी पाकिस्तान में सील हो जाएंगे। अगर कांग्रेस आएगी तो फिर से उन्हें सीमा पर आजादी मिल जाएगी और उनके आतंकी कश्मीर में आ सकेंगे। ये भी हो सकता है कि कांग्रेस सरकार उन्हें POK की तरह जम्मू और कश्मीर भी दे दे। 

यही सब सोचकर मोदी को अभिमन्यू की तरह एक चक्रव्यूह में फंसाया जा रहा है, कुछ काम पाकिस्तान करता है और कुछ काम भारत की विपक्षी पार्टियाँ कर देती हैं, पाकिस्तान भी चाहता है कि मोदी सरकार बर्खास्त हो जाए और भारत की विपक्षी पार्टियाँ भी चाहती हैं कि मोदी सरकार बर्खास्त हो जाए। 

आप खुद देखिये, पाकिस्तान ने इससे पहले पठानकोट में आतंकी हमला करवाया तो भी भारत की विपक्षी पार्टियाँ मोदी को फेल बताने लगी थीं, उनका इस्तीफ़ा मांगने लगी थीं, जब उड़ी में आतंकी हमला हुआ तो भी भारत की विपक्षी पार्टियाँ मोदी को फेल बताने लगीं। राहुल गाँधी हर रैली में मोदी को डरपोक बताने लगे, मोदी के 56 इंच के सीने को 6 इंच का बताने लगे, लालू यादव ने कहा कि मोदी फेल हैं, डरपोक हैं, इनके हाथों में देश सुरक्षित नहीं है, इन्हें इस्तीफ़ा देना चाहिए। केजरीवाल तो सीधा पाकिस्तान के समर्थन में उतर आये और कहा कि उड़ी हमले के बाद पाकिस्तान ने भारत को पूरी दुनिया में अलग थलग कर दिया है। 

आतंकी हमले और घुसपैठ बढ़ने से पाकिस्तान और हमारी विपक्षी पार्टियों दोनों को फायदा होता है, पाकिस्तान का जिहाद का कार्यक्रम आगे बढ़ता है और हमारी विपक्षी पार्टियों खासकर कांग्रेस को मुद्दा मिल जाता है, आप खुद सोचिये, राहुल गाँधी यह जानते हैं कि पाकिस्तान एक ख़ास मकसद से कश्मीर में घुसपैठ करवाता है, वे जानते हैं कि हमारी सेना सभी आतंकियों को मार दे रही है उसके बावजूद भी वे सभी रैलियों में कहते हैं कि सीमा पर घुसपैठ बढ़ गयी है, मोदी सरकार फेल हो गयी है। आपको बता दें कि सीमा पर घुसपैठ कांग्रेस के समय भी होती थी लेकिन उस वक्त ना सेना को उन्हें मारने की छूट थी और ना ही कोई रोक टोक थी इसलिए देश को पता ही नहीं चलता था कब आतंकी आये और कब चले गए, लेकिन अब ऐसा नही है।   

खबर पढ़कर आप समझ गए होंगे कि पिछले कुछ समय से मोदी को चक्रव्यूह में फंसाने की बहुत बड़ी साजिश रची गयी थी लेकिन उन्होंने एक ही वार में इस चक्रव्यूह को तोड़ दिया, उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक के द्वारा POK में घुसकर 50 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया जिसके बाद हमारी विपक्षी पार्टियाँ जो मोदी को कायर और डरपोक बताकर उनका इस्तीफ़ा मांग रही थी, उन्होंने भी मोदी के गुण गाने शुरू कर दिए, राहुल गाँधी ने कहा कि मोदी ने अब PM वाला काम किया है, केजरीवाल भी मोदी के समर्थन में उतर आये और पाकिस्तान की भी हालत खराब हो गयी, एक ही वार में मोदी के सभी दुश्मन धराशायी हो गए। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: