पाकिस्तानी नहीं मिले तो राहुल गाँधी पर ही गुस्सा निकाल रहे लोग, घसीट घसीट कर हो रही खातिरदारी

rahul-gandhi-khoon-ki-dalali-comment-bjp-workers-protest-against-him, rahul gnadhi news, rahul gandhi hindi news, khoon ki dalali, modi news
rahul-gandhi-khoon-ki-dalali-comment-bjp-workers-protest-against-him

लखनऊ, 8 अक्टूबर: पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा उड़ी आतंकवादी हमले के बाद पूरा भारत गुस्से से भरा था, हर कोई पाकिस्तान से बदला लेना चाहता है, हर कोई पाकिस्तानी सैनिकों और आतंकियों को मार मार कर चपता कर देना चाहता था, जब मोदी के आदेश पर भारतीय सैनिकों ने सर्जिकल स्ट्राइक की और पचास आतंकियों को मार दिया तो लोगों का गुस्सा ठंढा पड़ा, लोगों ने मोदी को अपने दिल में बसा लिया लेकिन जब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने मोदी पर खून की दलाली करने का आरोप लगाया तो लोगों का गुस्सा फिर से उबल पड़ा, पिछले दो दिनों से बीजेपी कार्यकर्त्ता और देशभक्त जगह जगह पर राहुल खातिरदारी हो रही है, कई पर उनके पुतले जलाए जा रहे हैं तो कहीं कहीं पर पहले उनके पुतले को घसीटकर उसे आग के हवाले कर दिया जा रहा है। 

परसों कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सेना के सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय लेने की होड़ मची देख जो बयान दिया, उससे आहत होकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने यहां शनिवार को राहुल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका पुतला फूंका।

राहुल ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जवानों के खून की दलाली करने का आरोप लगाया था। भारतीय सेना आजादी के बाद से कई बार सीमा पार जाकर सर्जिकल स्ट्राइक कर चुकी है, लेकिन केंद्रीय मंत्रियों में अभिनंदन कराने की होड़ पहली बार देखी जा रही है।

दरअसल, शुक्रवार शाम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी के बयान के खिलाफ प्रदेशव्यापी आंदोलन किए जाने का ऐलान किया था, जिसके बाद शनिवार सुबह भाजपा कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय में एकत्र हुए और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ विधानसभा के सामने प्रदर्शन करने लगे।

कार्यकर्ताओं ने विधान भवन के सामने सड़क पर राहुल के पुतले को पहले जमीन पर घसीटा, फिर फूं क दिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने राहुल के खिलाफ नारेबाजी भी की।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने गुरुवार को कहा था कि मोदी सैनिकों की शहादत का राजनीतिक लाभ लेने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा था, "जिन्होंने हिंदुस्तान के लिए सर्जिकल स्ट्राइक किए हैं, उनके खून के पीछे आप छुपे हैं। उनकी आप दलाली कर रहे हो। यह बिल्कुल गलत है।"

प्रधानमंत्री मोदी दशहरे के दिन लखनऊ जाकर रावण का पुतला फूंकेंगे। इसे उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव का शंखनाद माना जा रहा है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: