हम विराट कोहली को दिल से प्यार करते हैं: पूनम पाण्डेय

hot-poonam-pandey-shown-her-love-to-dashing-virat-kohli-watch-video
hot-poonam-pandey-shown-her-love-to-dashing-virat-kohli-watch-video

Mumbai: भारतीय टीम के डैशिंग क्रिकेटर और फिल्म अदाकारा अनुष्का शर्मा के लव विराट कोहली पर इन्टरनेट सनसनी और हॉट अदाकारा पूनम पाण्डेय का भी दिल आ गया है। वैसे तो पूनम पाण्डेय अक्सर विवादों में रहती हैं और विवादों में रहना उन्हें पसंद भी है लेकिन पिछले कई महीनों से वे विवादों के साथ साथ सोशल मीडिया से भी दूर थीं। जब भी मीडिया के लोग उनसे पूछते हैं कि आप आजकल विवादों में क्यों नहीं आ रही हैं तो वह हमेशा हंसकर कहती थी कि मै जल्द ही विवादों में आउंगी।
कई महीनों के बाद कल वीरप्पन फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग पर पूनम पाण्डेय विवादों में आ ही गयीं, मीडिया वालों ने उनसे पूछा कि ‘विराट कोहली के बारे में आप क्या सोचती हैं’ तो उन्होंने कहा कि विराट कोहली को कौन नहीं प्यार करता, उनसे तो सभी लोग प्यार करते हैं लेकिन हम उन्हें दिल से प्यार करते हैं।
बता दें कि पूनम पाण्डेय तब विवादों में आयी थीं जब उन्होंने चार पांच साल पहले विश्वकप जीतने पर भारतीय खिलाडियों के सामने न्यूड होने का ऐलान कर दिया था, उस समय पूनम पाण्डेय न्यूड तो नहीं हुईं लेकिन विवादों में जरूर आ गयीं, उसके बाद से पूनम पाण्डेय ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और विवादों का ऐसा खेल खेला कि भारत में सबसे अधिक सर्च की जाने लगीं। अभी भी वह इन्टरनेट पर सबसे अधिक सर्च की जाने वाली भारतीय अभिनेत्रियों में 10वें नंबर पर हैं। इसीलिए उन्हें इन्टरनेट की सनसनी भी कहा जाता है।
देखें वीडियो
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: