अजय देवगन की फिल्म शिवाय तोड़ सकती थी सभी रिकॉर्ड, लेकिन करन जौहर की ADHM ने खड़ी की मुश्किल

hindi-news-ajay-devgan-film-shivaay-may-break-all-record
hindi-news-ajay-devgan-film-shivaay

नई दिल्ली, 27 अक्टूबर: प्राकृतिक और वास्तविक सुपरस्टार कलाकार अजय देवगन ने लम्बे अर्शे बाद बहुत ही मेहनत ने एक्शन फिल्म बनायी है और इस फिल्म के सुपरहिट होने के भी चांस हैं लेकिन एन वक्त पर करन जौहर की ऐ दिल है मुस्किल को जानबूझकर विवादों में फंसाकर अजय देवगन का काम खराब करने की कोशिश की गयी है। 

अजय देवगन की फिल्म बाहुबली की तरह सभी रिकॉर्ड तोड़ सकती है क्योंकि उसका फिल्मांकन और शूटिंग उसी तर्ज पर हुई है, अजय देवगन ने इस फिल्म में बेहिसाब पैसा भी लगाया है लेकिन हो सकता है कि उनका नुकसान हो क्योंकि भारत के लोग विवादित चीजें देखना अधिक पसंद करते हैं इसलिए करन जौहर जैसे लोग अपनी फिल्मों को रिलीज करने से पहले जानबूझकर विवाद खड़ा करते हैं और दर्शकों के अन्दर उत्सुकता पैदा करने की कोशिश करते हैं, इसी उत्सुकता के करणवश भारतीय दर्शक थियेटर की तरफ झुके चले जाते हैं और फ़िल्में सुपरहिट हो जाती हैं। 

अजय देवगन का कहना है कि उनका करन जौहर की फिल्म से कोई मुकाबला नहीं है क्योंकि उन्होंने बहुत ही मेहनत से फिल्म बनायी है और 3 बजे के बाद केवल फिल्म बोलेगी। मतलब सुबह के दो शो देखकर लोग समझ जाएंगे कि कौन सी फिल्म उन्हें देखनी चाहिए, अजय देवगन को विश्वास है कि दो शो को छोड़कर लोग उनकी ही फिल्म देखंगे। 

वैसे लोगों का कहना है कि अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' और करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' वर्ष 2016 की दिवाली धमाकेदार बनने वाली है। व्यापार विशेषज्ञों की माने तो दिवाली पर रिलीज हो रहीं दोनों ही फिल्मों की कमाई 'अप्रत्याशित' होगी। उल्लेखनीय है कि 30 अक्टूबर को दिवाली पर रिलीज हो रहीं दोनों ही फिल्मों का काफी प्रचार हुआ है। 'ऐ दिल है मुश्किल' में ऐश्वर्य राय बच्चन और अनुष्का शर्मा जैसे सितारे हैं। यह फिल्म पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की वजह से सुर्खियों में रही। दूसरी और 'शिवाय' की शूटिंग बुल्गारिया, मंसूरी और हैदराबाद में हुई।

दिल्ली के वितरक जोगिंदर महाजन ने आईएएनएस को बताया, "दोनों फिल्में बहुप्रारित हैं। हम लोगों से अप्रत्याशित प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं लेकिन यह तभी हो सकता है जब दर्शक समझें कि फिल्म को बनाने में पैसा खर्च हुआ है और वे मोबाइल फोन पर पायरेटिड फिल्म न देखें।"

सिनेपोलिस इंडिया के निर्देशन देवंग सम्पत ने कहा, "दोनों ही फिल्मों की बुकिग अभूतपूर्व है।"

समपत ने आईएएनएस से कहा, "इस सप्ताह फिल्मों की काफी संख्या में बुकिंग हुई। मैं कहना चाहूंगा कि लोग बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "ऐसा लगता है कि दोनों फिल्में 100 करोड़ के क्लब में शमिल होंगी। फिल्म में मजबूत सितारे हैं, इसलिए यह उम्मीद से बेहतर कर सकती है।"

जस्टटिकेट्स प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ हर्ष रोहतगी ने कहा, "ऐ दिल है मुश्किल' की कमाई निश्चित रूप से फेस्टिव सीजन दिवाली की वजह से अधिक होगी। हमें शुरुआत में ही फिल्म की बुकिंग की उम्मीद है।"

वैसे फिल्म की कमाई दर्शकों के मिजाज पर अधिक निर्भर करेगी, शिवाय एक्शन फिल्म है जबकि ऐ दिल है मुस्किल रोमांटिक और ढिंगरेबाजी की फिल्म है, यह भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या राष्ट्रवादी ब्रिगेड ऐ दिल है मुस्किल को बायकॉट करती है, अगर ऐसा हो गया तो अजय देवगन को फायदा होगा लेकिन ऐसा होना मुश्किल है क्योंकि भारत के लोग विवादित फ़िल्में देखना अधिक पसंद करते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: