देवर भाभी के रिश्ते को तार तार कर देगा ‘आधे अधूरे’ सीरियल

aadhe-adhure-serial-not-good-for-indian-dewar-bhabhi-relation
aadhe-adhure-serial-not-good-for-indian-dewar-bhabhi-relation

New Delhi: दशकों से टीवी पर सिर्फ घरेलू सीरियल आते थे लेकिन जिन्दगी चैनल पर एक ऐसा सीरियल आ रहा है जो देवर भाभी के रिश्तों को ही तार तार कर देगा। यह ऐसा सीरियल होगा जिसे शायद पूरी फैमिली एक साथ बैठकर नहीं देख सकेगी साथ ही देवर भाभी के पवित्र रिश्ते पर भी प्रश्न चिन्ह लग जाएगा। यह ऐसा सीरियल होगा जिसमे एक भाभी अपने देवर से ना सिर्फ फ़्लर्ट करेगी बल्कि एकांत में कुछ भी हो सकता है। 

आज कल सभी चैनलों पर इस सीरियल का एड आना शुरू हो गया है। इसमें हाय नि मेरा देवर करके गाना बजता है। इतने में एक देवर, स्टूल पर खड़ी होकर लाइट सही कर रही भाभी से शरारत करता है। भाभी कहती हैं कि ‘मै गिर जाती तो’, उसके बाद देवर कहता है ‘आप गिर जाती तो मै संभाल लेता’, भाभी को जैसे ही देवर से हरी झंडी मिलती है वह जानबूझकर गिर जाती है और उनका देवर उन्हें संभाल लेता है।

सवाल यह उठता है कि क्या घरेलू सीरियल दिखाने वाले चैनल अब भारतीय संस्कृति को भी धराशाई करने पर तुले हैं। कई लोग इस सीरियल को देखते ही मुंह फेर लेते हैं। यही नहीं कुछ महिलाएं भी इस सीरियल को देखते ही नाक सिकोड़ लेती हैं। इस एड को देखते ही चाहे वह देवर हों या भाभी, अपना सर शर्म ने नीचे कर लेते हैं।

अब तक इस सीरियल के खिलाफ किसी ने आवाज नहीं उठाई है और टीवी चालू करते ही सभी चैनलों पर हर पांच मिनट पर इसका प्रचार आता है। इसके टाइटल में लिखा गया है ‘जब आपके दिल पर कंट्रोल नहीं रहता तो आपको करना ही पड़ता है’। अगर सही मायनों में कहें तो यह गलत रिश्तों को बढ़ावा देने वाला सीरियल है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: