महिला ने झगड़ा छुड़ाया तो दबंगो ने महिला को जिंदा जलाया

neighbors-burnt-women-alive-in-mau-up-tried-to-freed-the-fight, up mau news, mau news, women burnt alive, najia burnt alive, mau district news
neighbors-burnt-women-alive-in-mau-up-tried-to-freed-the-fight

Mau, 28 Sept: हमारे देश में मानवता धीरे धीरे समाप्त होती जा रही है। एक दूसरे के प्रति प्रेम की जगह क्रोध उत्पन्न होता जा रहा है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में दिखाते है, जहाँ दो लोगो के झगडे को छुड़ाने में एक महिला को जिंदा जला दिया। इस घटना से अफरा तफरी मच गई आनन फानन में स्थानीय लोगो ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहा उसकी हालत गम्भीर देख कर चिकित्सको ने उसे आजमगढ़ रेफर कर दिया। 

आप को बता दे की सरायलख्न्सी थाना क्षेत्र के वंधेरी आवास इलाके में रह रही नाज़िया नाम की महिला ने अपने पड़ोसियों के झगड़े को सुलझाने की कोशिश की जिसके बाद पड़ोसी ने इस महिला के उपर मिटटी का तेल छिडककर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की। 

इस मामले में पीड़िता नाजिया का कहना है कि घर के पास दो लोगो में झगड़ा चल रहा था जिसे छुड़ाने के लिये मैं गई और मामले को शांत कराया तभी एक पक्ष ने मेरे ऊपर मिटटी का तेल छिडककर आग लगा दिया है।

सीओ पंकज कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला की जलने की सुचना मिली है उसे जिला अपस्ताल में भर्ती कराया गया था लेकिन हालत गम्भीर देख कर चिकित्सको ने उसे आजमगढ़ रेफर किया है फ़िलहाल अभी तक परिवार वालो की तरफ से कोई तहरीर नही दी गई है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: