24 घंटे बिजली दूंगा लेकिन बिल देना पड़ेगा, दिल्ली की तरह मुफ्तखोर नहीं बनाऊंगा हरियाणा को: खट्टर

manohar lal khattar news, kejriwal news, haryana news, haryana electricity news, manohar lal khattar, bjp sarkar haryana, muftkhori
khattar-will-give-haryana-24-hour-electricity-but-not-like-kejriwal-in-delhi

Chandigarh 12 September 2016: प्रदेश सरकार लोगों को 24 घंटे बिजली देगी, लेकिन मुफ्त नहीं। लोगों को अब बिजली के बिल भरने की आदत डालनी होगी। प्रदेश की अढ़ाई करोड़ जनता में भ्रष्टाचार मुक्त व पारदर्शी प्रशासन उपलब्ध करवाकर गौरव उत्पन्न करना हमारा प्रयास रहेगा। जींद में रविवार को भाजपा की गौरव रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट‍्टर ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि हाल ही में हरियाणा सिविल सेवा के नतीजे साक्षात्कार वाले दिन ही आयोग की वेबसाइट पर देर रात डाल दिए गए थे। जबकि पहले नतीजों का राजनीतिक विश्लेषण होता रहा है। अध्यापक स्थानांतरण नीति ऑनलाइन करने की भी प्रशंसा हो रही है।

रैली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्षी नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की केंद्र सरकार व हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की राज्य सरकार के दौरान किसी भी मंत्री या विधायक पर भ्रष्टाचार के आरोप साबित करके दिखाएं, इससे पहले केन्द्र में पिछली यूपीए सरकार के 10 वर्ष के कार्यकाल में 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले व घपले सामने आ रहे हैं।

शाह यहां केंद्रीय इस्पात मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह की ओर से आयोजित गौरव रैली को मुख्यातिथि के रूप में संबोधित कर रहे थे। उन्होंने दावा के साथ कहा कि आज देश व प्रदेश में भाजपा सरकार भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन व पूरी पारदर्शिता के साथ कार्य कर रही हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: