बुरे फंसे, कपिल शर्मा तीन साल के लिए जा सकते हैं जेल

Kapil sharma news, comedy night with kapil, kapil go to jail, kapil sharma bad work
kapil-sharma-may-go-three-year-jail-in-land-grabbing-and-illegal-construction

नई दिल्ली, 13 सितंबर। केजरीवाल का फ़ॉर्मूला अपनाने के चक्कर में अमीर कॉमेडियन कपिल शर्मा मुस्किल में फंस गए हैं, केजरीवाल की तरह कपिल शर्मा ने पहले तो गलत काम किया, जमीन पर अवैध निर्माण और कब्जाखोरी की, BMC को घूस देने की पेशकश की और उसके बाद इल्जाम मोदी पर लगाते हुए अच्छे दिनों पर सवाल उठा दिए।

वैसे कपिल शर्मा के इस गलत काम के बारे में किसी को जानकारी नहीं मिलती लेकिन उन्होंने मोदी का नाम लेकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली, अब पूरा देश जान गया है कि कपिल शर्मा कॉमेडी करने के साथ गलत काम भी करते हैं और घूस भी देते हैं।

कपिल शर्मा अपने अंधेरी स्थित ऑफिस में अवैध निर्माण और मैंग्रोव काटने को लेकर पहले ही वे फंसते नजर आ रहे थे लेकिन अब कपिल अपने फ्लैट में भी अवैध निर्माण करने के मामले में भी फंस गए हैं। कपिल के खिलाफ FIR दर्ज कर दी गई है। अगर वे दोषी पाए जाते हैं, तो उन्हें तीन साल तक की कैद हो सकती है। 

कपिल शर्मा गोरेगांव स्थित डीएलएच एंक्लेव की नौवीं मंजिल पर बने फ्लैट में रहते हैं। FIR के अनुसार कपिल ने फ्लैट पर अवैध निर्माण किया है। कपिल के अलावा FIR में पांच अन्य फ्लैट के मालिकों और बिल्डर के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई है।

बताया जा रहा है कि बीएमसी के पी-साउथ ऑफिस ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में कपिल और उनकी सोसायटी में रहने वाले पांच लोगों के अलावा बिल्डर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं हुई। पुलिस अधिकारियों ने भी बताया कि FIR में दर्ज मकान मालिकों ने अभी तक अवैध निर्माण नहीं हटाया है और ना ही बीएमसी को कोई जवाब दिया है।

कपिल शर्मा और अन्य फ्लैट मालिकों के खिलाफ महाराष्ट्र रीजनल टाउन प्लानिंग एक्ट 1966 के सेक्शन 53(7) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके तहत कपिल को एक महीने से तीन साल तक की जेल और 2 से 5 हजार रुपये तक जुर्माना हो सकता है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: