केजरीवाल की शर्मनाक हरकत पर मनोज तिवारी को आया गुस्सा

manoj-tiwari-slams-arvind-kejriwal-shameful-behaviour-at-ankit-saxena-house

नई दिल्ली: दिल्ली में बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने अरविन्द केजरीवाल के शर्मनाक व्यवहार पर नाराजगी जताई है. उन्होंने केजरीवाल के इस व्यवहार को शर्मनाक बताया है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने अंकित सक्सेना की उताहनी से भागकर इंसानियत को शर्मशार कर दिया है, ऐसे ही मामलों में वह अन्य समुदाय वालों को 1-1 करोड़ रुपये देते हैं लेकिन अंकित सक्सेना के लिए मुआवजे की बात सुनते ही वह भाग खड़े हुए. ऐसा भेदभाव काहे.
आपको बता दें कि हाल ही में दिल्ली में मुस्लिम युवती से प्रेम की वजह से अंकित सक्सेना का क़त्ल कर दिया गया था, उसके परिवार वाले गरीब हैं इसलिए उनके गुजारे के लिए 1 करोड़ रुपये का मुआवजा माँगा गया, इससे पहले केजरीवाल दिल्ली में ही मारे गए एमएम खान और तंजीर अहमद के परिवार को एक एक करोड़ की राशि दे चुके हैं और उसे भी बहुत छोटी राशि बताया था लेकिन उन्होंने अंकित सक्सेना के परिवार को कोई सहायता राशि नहीं दी.

अब केजरीवाल के इस दोगलेपन का वीडियो पूरे देश में वायरल हो रहा है. जैसे ही केजरीवाल ने अंकित सक्सेना के परिवार के द्वारा मुआवजे की मांग सुनी, वहां से यह कहते हुए उठकर भाग लिए कि मैं यहाँ पर इस मामले पर कोई बात नहीं करना चाहता.

दूसरे वीडियो में केजरीवाल खुद ही एमएम खान और तंजीर अहमद के परिवार को एक एक करोड़ का चेक दे रहे हैं. मतलब जब हिन्दू मारा जाता है तो उसके लिए कोई सहायता राशि नहीं लेकिन जब मुस्लिम मरते हैं तो उनके परिवार को एक एक करोड़. क्या हिन्दुओं के जान की कोई कीमत नहीं है केजरीवाल के लिए.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Politics

Post A Comment:

0 comments: