Jan 21, 2018

फिल्म पद्मावत पर शहजाद जयहिंद से डिबेट में फंस गए सूरजपाल अमू


surajpal-amu-stuck-during-debate-with-shehzad-jaihind-on-padmavat

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट ने तो हरी झंडी दे दी है, यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने को भी तैयार है लेकिन करणी सेना किसी भी कीमत पर फिल्म को रोकने के लिए तैयार है. पूरे देश में प्रदर्शन शुरू हो गए हैं.

टीवी डिबेट पर भी करणी सेना के नेता अपना पक्ष रख रहे हैं, इस फिल्म को लेकर करणी सेना महामंत्री सूरजपाल अमू और कांग्रेस के बागी नेता शहजाद पूनावाला में जबरजस्त डिबेट हुई जिसमें सूरजपाल अमू फंस गए.

बहस के दौरान जब शहजाद ने यह कहा कि सूरजपाल वकील हैं लेकिन दीपिका की नाक काटने जा रहे थे, इस पर सूरज पाल अमु भड़क गए उन्होंने तुरंत शहजाद पूनावाला से पूछा - क्या आप दीपिका के भाई हैं. 

इस पर शहजाद ने कहा - मैं हर उस व्यक्ति का भाई हूं जो इस देश को गौरवान्वित करने का काम कर रहा है. और हर उस बंदे के खिलाफ हूं जो उसकी नाक काटने का काम करता है. इस पर अमू ने भी जोश के साथ कहा कि मैं भी उस मां का बेटा हूं जिस पर पिक्चर बनी है.

इतने में शहजाद ने सूरज पाल से पूछा आप रानी पद्मावती के पिता का नाम बताएं. इस पर अमू ने बात वापस शहजाद की ओर घुमाते हुए पूछा कि क्या आप अपने परदादा का नाम बता सकते हैं.

शहजाद  ने तुरंत अपने परदादा का नाम बताते हुए कहा - इक़बाल है मेरे परदादा का नाम, अब आप महारानी पद्मावती के पिताजी का नाम बताएं. शहजाद के इस सवाल पर सूरज पाल अमु फंस गए, उन्हें महारानी पद्मावती का नाम ही नहीं पता था. वह नहीं बता पाए कि महारानी पद्मावती सिंघल के महाराजा गन्धर्व सेन की पुत्री थी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: