Jan 18, 2018

हिसार में साढ़े 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और अप्राकृतिक दुष्कर्म से हिला हरियाणा, पढ़ें


hisar-news-three-year-girl-allegedly-raped-by-minor-youth-model-town

हिसार: हरियाणा में पिछले तीन-चार दिनों से रेप, गैंगरेप और मर्डर की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं लेकिन हरियाणा पुलिस अभी अपनी पुरानी चाल से ही चल रही है. ऐसी घटनाएं रोजाना सामने आ रही हैं. 

आज एक मामला हिसार के न्यू माडल टाऊन में आया है जहाँ पर एक युवक ने साढे तीन साल की नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने आरोपी को कस्टीडी में ले लिया है जो नाबालिक है. उसकी आयु 16 वर्ष है। पुलिस ने आरोपी को बाल सुरक्षा गृह में भेज दिया है। 

बताया जा रहा है बच्ची के माता पिता मजदूरी का काम करने के लिए गए थे, पड़ोस में रहने वाले युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं युवक ने बच्ची के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म भी किया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ अलग अलग धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बच्ची के पिता ने दिया पुलिस में बयान

बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि वे मजदूरी करने के लिए बाहर गए हुए थे, न्यू माडल टाऊन में पास के रहने वाला अजीत कमरे में आया और उसकी साढे तीन साल की बेटी को घर से लेकर दूसरे कमरे में ले गया और बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया। वे घर लौटे तो बच्ची रोती नजर आई उन्होंने बालिका का मेडिकल कराया।

हिसार के डीएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि न्यू माडल टाऊन में बालिका से साथ रेप की घटना सामाने आई है। उन्होंने बताया कि साढे तीन साल की बच्ची के माता पिता मजदूरी के लिए बाहर गए थे, इसी दौरान एक युवक बालिका को बहला फुसला कर दूसरे कमरे में ले गया और बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बालिका के माता पिता घर आए. बालिका की हालत देखी तो पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म व अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया था। उ्न्होंने बताया कि दुष्कर्म करने वाला युवक की आयु की आयु 15 वर्ष है आरोपी को कस्टीडी में लेकर बाल सुरक्षा गृह भेज दिया है।
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

0 comments: