अब बाबा रामकेवल पूरा कर रहे हैं बॉबी कटारिया का अधूरा नेक काम, जिसकी वजह से जेल गए बॉबी, पढ़ें

baba-ram-kewal-completing-bobby-kataria-mission-nikita-treatment

फरीदाबाद: बॉबी कटारिया जेल चले गए क्योंकि उन्होंने एक बड़ा नेक काम अपने हाथों में लिया था. अगर बॉबी कटारिया वह नेक काम अपने हाथों में ना लेते तो शायद आज वह आजाद होते. यह नेक काम था एक बच्ची निकिता के इलाज का जिसका पैर अरावली स्कूल की बस के नीचे आकर खराब हो गया था. उसी बच्ची के इलाज के लिए बॉबी कटारिया ने स्कूल मालिक धन सिंह भड़ाना और स्कूल प्रिंसिपल रीमा रॉय से पैसे मांगे थे लेकिन रीमा रॉय ने उनपर जबरन वसूली का केस दर्ज करके उन्हें जेल में पहुंचा दिया. अब बॉबी कटारिया फरीदाबाद की नीमका जेल में बंद हैं और अपने नेक काम की सजा भुगत रहे हैं.

बॉबी कटारिया के जेल जाने के बाद निकिता के इलाज का नेक काम अधूरा रह गया. उसके माँ बाप बहुत गरीब हैं, बाप जगदीश कुमार गर्ग पहले से ही बीमार पड़े हैं. माँ भी मानसिक तनाव से गुजर रही है, बॉबी कटारिया से मदद का भरोसा था लेकिन वह तो जेल चले गए. अब उसकी मदद कौन करेगा, बेटी अपोलो अस्पताल में भर्ती है, वहां पर पता नहीं कितना बिल बनेगा.

यही सब देखकर अब फरीदाबाद के अनशनकारी बाबा रामकेवल बॉबी कटारिया का नेक काम पूरा करने के लिए आगे आये हैं. बाबा राम केवल भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, उन्हें फरीदाबाद का अन्ना हजारे कहा जाता है. उन्होंने फरीदाबाद के लोगों ने निकिता के इलाज में मदद की अपील की है, उन्होंने निकिता के पिता जगदीश कुमार गर्ग का खाता नंबर जारी किया है जिसके खाते में लोग पैसा डाल रहे हैं और चेक काटकर दे रहे हैं. मतलब बाबा रामकेवल अपने खाते में पैसा नहीं ले रहे हैं बल्कि निकिता के पिता के खाते में पैसे जा रहे हैं, मतलब कोई भी फ्रॉड नहीं हो रहा है.

Jagdish kumar Garg, AC Number 3179000100196872, IFSC Code PUNB0317900, Punjab National Bank

क्या कहते हैं बाबा रामकेवल

बाबा रामकेवल बताते हैं कि एक दीन दुखी वक्त का सताया इंसान है जगदीश कुमार गर्ग, उसके पैर का ऐकसीडेंट हुआ है, माँ की उम्र उम्र 80 है और वह भी बीमार है, पत्नी भी मानसिक तनाव में है, अरावली बस दुर्घटना में बेटी का पैर कट चुका है, आईसीयु में है।

बाबा की बात सुनकर लोग करने लगे हैं निकिता की मदद

बाबा रामकेवल की बात सुनकर सोशल मीडिया के लोगों का दिल पिघल गया है, काफी लोगों ने निकिता की मदद करने के लिए बाबा से अपील की है। बाबा ने निकिता की मदद के लिए फरीदबाद की जनता के सामने भी सोशल मीडिया के माध्यम से झोली फैलाई। अब लोग निकिता की मदद करने लगे हैं। जिससे जो भी बन रहा है बाबा के माध्यम से निकिता तक पहुंचा रहे हैं।

LEAVE A REPLY