Jan 29, 2018

मुस्लिम समुदाय ने तो चन्दन को गोली मारकर सिर्फ जवाब दिया है, बात ख़त्म करो: राजदीप सरदेसाई


aaj-tak-journalist-rajdeep-sardesai-justified-chandan-gupta-killing

कासगंज: कासगंज हिंसा में बड़े बड़े पत्रकार भी शर्मनाक बयान दे रहे हैं और चन्दन गुप्ता को गोली मारे जाने को सही बता रहे हैं. आज तक के बड़े पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने भी चन्दन गुप्ता को गोली मारे जाने को सही बताया है.

राजदीप सरदेसाई ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि हिंसा ABVP ने भड़काई थी, मुस्लिम समुदाय ने तो सिर्फ जवाब दिया जिसमें एक लड़के चन्दन गुप्ता की मौत हो गयी, अब बात ख़त्म कीजिये. नीचे इनका ट्वीट दिया जा रहा है और उसका स्क्रीन शॉट भी दिया जा रहा है, क्योंकि ये लोग शर्मनाक बयान देकर ट्वीट हटा लेते हैं.
rajdeep-sardesai-justified-chandan-gupta-killing

अब अगर आप राजदीप सरदेसाई की बातों पर गौर करें तो उनका कहना है कि अब चन्दन गुप्ता की हत्या को भूल जाना चाहिए, उनके मुताबिक हिंसा तो ABVP ने भड़काई थी, मुस्लिम समुदाय ने तो सिर्फ जवाब दिया है. मतलब मुस्लिम समुदाय का जवाब देना सही है, मतलब गोली मारना सही है.

अब आप ध्यान दें, जब फरीदाबाद में सीट को लेकर जुनैद की हत्या हुई थी तो इन्हीं पत्रकारों ने छाती पीट पीटकर इसे राष्ट्रीय मुद्दा बना लिया था, जुनैद के घर पर टेंट गाड़ दिया था, मोदी तक का नाम घसीटा जा रहा था, विदेशी अख़बारों में ख़बरें छप रही थीं, जबकि अंत में सामने आया कि यह लिंचिंग नहीं थी बल्कि ट्रेन में सीट को लेकर झगडा हुआ, जुनैद ने बुजुर्ग को सीट देने से इनकार कर दिया, इसलिए कुछ युवकों में बहस हुई और बल्लभगढ़ में जुनैद की हत्या कर दी है, राजदीप सरदेसाई ने उस घटना को भूलने को नहीं कहा लेकिन आज चन्दन गुप्ता मारा गया है तो ये चाहते हैं कि इस पर कोई चर्चा ना हो.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें
loading...

3 comments:

  1. Yah kya kuchh padha likha hai ki murkh hai Kisi ki hatya karana kuchh guna nahi hai aisi bat karata hai Kya tere bete ki hatya ho jaye to tu bat khatam karega?

    ReplyDelete
  2. Yah kya kuchh padha likha hai ki murkh hai Kisi ki hatya karana kuchh guna nahi hai aisi bat karata hai Kya tere bete ki hatya ho jaye to tu bat khatam karega?

    ReplyDelete
  3. Such type of media persons must be bycotted.If same thing happen to him, will he speak like this

    ReplyDelete