ISIS आतंकियों को ठोंककर सलमान खान खूब कमा रहे पैसे, टाइगर जिन्दा है ने पहले दिन कमाए 33 करोड़

Unknown Author:
tiger-zinda-hai-first-day-collection-33-crore-salman-khan-good-film

मुंबई: साल 2017 में जिस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था वो रिलीज हो चुकी है. रिलीज के साथ ही फिल्म ने रिकॉर्ड बनाना भी शुरू कर दिया है. सलमान और कैटरीना की टाइगर जिंदा है ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार आगाज किया है, ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो फिल्म ने पहले दिन 33 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

आपको बता दें कि सलमान खान ने इस फिल्म में भारतीय जासूस का किरदार निभाया है और दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन ISIS के साथ जंग लड़ी है, उन्होंने फिल्म में इराक, सीरिया, कुवैत के सीन दिखाए हैं, उन्होंने ISIS आतंकवादियों को भारतीय नर्सों को छुड़वाते हुए जबरजस्त एक्शन किया है. सलमान खान का यही एक्शन देखने के लिए लोग थियेटर में जा रहे हैं.

टाइगर जिन्दा है फिल्म बाहुबली-2 के बाद इस साल की दूसरी बड़ी कमाई करने वाली फिल्म साबित हो रही है. बाहुबली-2 ने पहले दिन 41 करोड़ कमाए थे. वहीं अजय देवगन की गोलमाल अगेन की पहले दिन की कमाई 30.14  करोड़ रही थी.

फिल्म सिर्फ देश में ही नहीं इंटरनेशन मार्केट में भी काफी अच्छा बिजनेस कर रही है. इसके बारे में जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट भी किया है.

बता दें कि 150 करोड़ के बजट में बनी टाइगर जिंदा है को भारत में 4600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इंटरनेशनल सर्किट में इसे 1100 स्क्रीन मिली हैं. इस तरह से ये रिलीज के मामले में भी बड़ी फिल्म साबित हुई है. इस फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र हैं 

फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि तीन दिन में ये फिल्म सौ करोड़ रुपये बहुत आराम से कमा लेगी. इसे क्रिसमस की वजह से लम्बी कमाई का भी फायदा मिलने के पूरे आसार हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

India

Post A Comment:

0 comments: