घोटाला करे लालू, सजा दे कोर्ट और साजिश का आरोप BJP पर, शर्म करो कांग्रेसियों: जेपी नड्डा

jp-nadda-slammed-congress-blaming-lalu-jail-is-bjp-conspiracy

लालू यादव को चारा घोटाले में जेल भेजने में कांग्रेस नेता बीजेपी की साजिश बता रहे हैं, कल कांग्रेस ने खुद को लालू यादव मामले से अलग करते हुए कहा कि बीजेपी नेताओं ने ही 1996 में लालू यादव के खिलाफ PIL दाखिल की थी, उनकी मांग पर ही CBI जांच हुई और उन्होंने ही लालू यादव को जेल भिजवाया.

कांग्रेस को यह कहते हुए शर्म भी नहीं आयी क्योंकि 2012 में उन्होंने खुद लालू यादव को जेल भेजा था, लालू यादव को 2 महीना जेल में रहने के बाद मशहूर वकील राम जेठमलानी ने जमानत दिलवाई थी. अब वही कांग्रेसी कह रहे हैं कि हमने लालू के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया, जो कुछ कर रही है सिर्फ बीजेपी कर रही है.

आज बीजेपी नेता और स्वास्थय मंत्री जेपी नड्डा ने कांग्रेस को जवाब देते हुए कहा कि लालू यादव ने घोटाला किया, CBI ने जांच की, कोर्ट ने सजा दी और कांग्रेसी हम पर साजिश का आरोप लगा रहे हैं, इन्हें थोड़ी सी भी शर्म नहीं आती. इससे पहले कोयला घोटाले में झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा को सजा मिली, वह सरकार भी दिल्ली में कांग्रेस के हेडक्वार्टर से चलती थी.

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता लालू यादव जैसे इनके सहयोगी भ्रष्टाचार में लिप्त रहे हैं, अगर भारत में सबसे पहले किसी घोटाले की चर्चा हुई तो वह चारा घोटाला था, गरीबों के हजारों करोड़ रुपये लूट लिए गए, अब कोर्ट उस घोटाले की सजा दे रहा है तो इसमें बीजेपी की साजिश बतायी जा रही है.

जेपी नड्डा ने कहा कि आज लालू यादव को चारा घोटाले के दूसरे मामले में सजा हुई है, लालू यादव ने कांग्रेस के साथ महागठबंधन किया है, आज उन्हें लगातार दूसरी बार सजा हुई है, यह साबित करता है कि इनका और कांग्रेस पार्टी को जो लम्बे समय से महागठबंधन चल रहा था, इनकी सरकार गए तीन साल हो गए लेकिन इनके सारे घोटाले अब सामने आ रहे हैं, यह साबित करता है कि कांग्रेस और उसके सहयोगी भ्रष्टाचार में डूबे रहे हैं.

उन्होंने कहा कि लालू यादव को खुद को दोषी मानना चाहिए लेकिन वह इसका राजनीतिकरण कर रहे हैं और अपने द्वारा किये गए भ्रष्टाचार भुलाने की कोशिश कर रहे हैं और बीजेपी पर आरोप प्रत्यारोप लगाने की कोशिश कर रहे हैं, हम जानते हैं कि लालू यादव और लधु कोड़ा की सरकारें कांग्रेस के ही दफ्तर से चलती थीं, अब साबित हो गया है कि इनका गठबंधन भ्रष्टाचार का गठबंधन है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: