विराट कोहली पत्नी अनुष्का के लिए महीनें में 15 दिन बनाएंगे खाना, रोहित शर्मा संभालेंगे कप्तानी

rohit-sharma-will-handle-kaptani-virat-kohli-will-make-khana-for-anushka

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हो चुकी है इसलिए अब भारतीय क्रिकेट टीम में कप्तानी इधर उधर जाती रहेगी, BCCI को हर 15 दिन में कप्तान बदलना पड़ेगा क्योंकि विराट कोहली ने एक वीडियो में अनुष्का शर्मा से वादा किया है कि वह महीनें में 15 दिन उनके लिए खाना बनाएंगे.

जब विराट कोहली अनुष्का शर्मा के लिए खाना बनाएंगे तो उन्हें 15 दिन खेल से छुट्टी लेनी पड़ेगी, इस दौरान कप्तानी रोहित शर्मा संभालेंगे. वैसे भी रोहित शर्मा ने कप्तानी में दोहरा शतक लगाकर साबित कर दिया है कि वह अच्छे कप्तान हैं, इसके अलावा वह दो बार मुंबई को IPL का चैम्पियन बना चुके हैं जो आजतक कोई नहीं कर पाया है.

आपको बता दें कि विराट कोहली की शादी 11 दिसम्बर को हुई थी, वह अभी हनीमून पर हैं लेकिन उनकी अनुपस्थिति में रोहित शर्मा ने टीम की कप्तानी करते हुए मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक जमाया था जो साबित करता है कि उनपर कप्तानी का कोई दबाव नहीं है.

कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि अगर विराट कोहली महीनें में 15 दिन अनुष्का शर्मा के लिए खाना बनाएगा तो क्यों ना रोहित शर्मा को परमानेंट कप्तान बना दिया जाय. बार बार कप्तानों की अदला बदली क्यों की जाय, रोहित को कप्तान बने रहने दिया जाय जबकि विराट को खाना बनाने की पूरी छूट दी जाय. (पोस्ट को दिल पर मत लें, बस मजाक समझ लें)
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

India

Post A Comment:

0 comments: