Dec 27, 2017

गुरुग्राम पुलिस जब अशोक से झूठा गुनाह कबूल करवा सकती है तो बॉबी कटारिया का भगवान ही मालिक


gurugram-police-may-treat-bobby-kataria-like-ashok-in-pradumn-case

गुरुग्राम: बॉबी कटारिया चार दिनों की पुलिस की रिमांड में लिए गए हैं जिसकी कोई जरूरत नहीं थी क्योंकि उन्होंने कोई क्रूर अपराध, चोरी या किसी पर हमला नहीं किया था, उन्होंने सिर्फ पुलिस वालों को गालियाँ दी थी जिसकी कोर्ट उन्हें दो चार महीनें की सजा दे सकता था लेकिन पुलिस ने उनसे व्यक्तिगत दुश्मनी निकालने के लिए उनके खिलाफ उल्टी-सीधी धाराएं लगाकर उन्हें चार दिन के लिए रिमांड पर ले लिया. कोर्ट पर भी सवाल उठ रहे हैं कि बिना अपराध के बॉबी कटारिया को पुलिस रिमांड पर कैसे दे दिया.

आपको बता दें कि गुरुग्राम पुलिस ने कुछ दिनों पहले रेयान स्कूल के बस कंडक्टर अशोक को भी पुलिस रिमांड पर लिया था लेकिन उसे करंट देकर और नशे का इंजेक्शन लगाकर उससे प्रद्युमन की हत्या का झूठा कबूलनामा करवाया था जो बाद में गलत साबित हुआ और सुप्रीम कोर्ट ने अशोक को जमानत दी, उस मामले में गुरुग्राम पुलिस की खूब फजीहत भी हुई थी.

अब उसी गुरुग्राम पुलिस ने बॉबी कटारिया को पुलिस रिमांड पर लिया है, पुलिस बॉबी कटारिया के साथ क्या करेगी ये कोई सोच भी नहीं सकता, जब गुरुग्राम पुलिस अशोक को करंट देकर झूठ बुलवा सकती है, नशे का इंजेक्शन देकर और उन्हें बुरी तरह से पीटकर उनसे झूठ बुलवा सकती है और उन्हें प्रद्युमन का हत्यारा साबित करने की कोशिश कर सकती है तो बॉबी कटारिया का भगवान ही मालिक है.

हम मानते हैं कि बॉबी कटारिया ने पुलिस वालों को गालियाँ देकर गलती की लेकिन इसके लिए पुलिस रिमांड पर नहीं भेजा जाऩा चाहिए, इसके लिए कोर्ट को सजा सुनानी चाहिए थी और उन्हें वार्निंग देकर जमानत मिलनी चाहिए थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ, पुलिस ने व्यकतिगत खुंदक निकालने के लिए उन पर कई धाराएं लगा दीं और उन्हें पुलिस रिमांड पर ले लिया.

चार दिन की पुलिस रिमांड पर देना बॉबी कटारिया के लिए बहुत मंहगा पड़ेगा, पुलिस वाले उनके साथ बुरा बर्ताव करेंगे, बॉबी कटारिया की हालत के बारे में सोच सोच कर उनके समर्थक परेशान हैं, उनके परिवार का रो रो कर बुरा हाल है, बॉबी कटारिया ने गिरफ्तार किये जाने से पहले खुद बताया था कि उन्हें करंट देने की कोशिश की गयी थी, उन्हें हार्ट अटैक आते आते बचा था. अब तो पुलिस वालों को उनसे बदला लेने की खुली छूट मिल चुकी है. चार दिन की पुलिस रिमांड में उनकी हर हड्डी हिला दी जाएगी. जिस प्रकार से अशोक 2 महीनें तक उठ नहीं पाया उसी प्रकार से बॉबी कटारिया भी की हड्डियों में 6 महीनें तक दर्द होगा.

बॉबी कटारिया क्यों हुए गिरफ्तार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी कटारिया ने दो दिन पहले गुरुग्राम के सेक्टर 10A के SHO संदीप और सेक्टर 9 थाने के SHO घनश्याम को फेसबुक वीडियो में खूब गालियाँ दी थीं, उसके बाद पुलिस ने उन्हें रात में 12 बजे गिरफ्तार किया, उन्हें सुबह कोर्ट में पेश करके चार दिन की पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है. शायद उन्हें CIA के पास पूछताछ के लिए भेजा गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी कटारिया के फेसबुक पर लाखों फॉलोवर हैं, बॉबी ने सोचा होगा कि उन्हें बचाने के लिए हजारों लोग थाने को घेर लेंगे, धरना, प्रदर्शन और आन्दोलन होंगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, उन्हें बचाने के लिए कोई गया ही नहीं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

1 comment:

  1. Boby katariya samaj sewak hai maine usko apne liye kabhi ladte nhi dekha wo dusro ke liye hi ladta h or ek din road accident hua tha kisi ka usko time par hospital bhi lekar gya tha court ko apne faisle par dhyan dena chaiye

    ReplyDelete