Dec 26, 2017

बॉबी कटारिया को बचाने के लिए दो बच्चों ने लगाई गुहार, बोले, कोई बचा लो, जेल से निकलवा लो, पढ़ें


bobby-kataria-in-police-remand-2-children-appeal-to-save-him-news

गुरुग्राम: बॉबी कटारिया चार दिनों की पुलिस की रिमांड में गए हैं, चार दिन उनके लिए बहुत मंहगा पड़ेगा, पुलिस वाले उन्हें बहुत मारेंगे, बॉबी कटारिया की हालत के बारे में सोच सोच कर उनके समर्थक परेशान हैं, उनके परिवार का रो रो कर बुरा हाल है, उनकी पत्नी और माँ ने पहले उन्हें बचाने के लिए लोगों से गुहार की लेकिन कोई नहीं आया, उसके बाद एक दोस्त ने गुहार की उसके बाद भी कोई बचाने नहीं आया, उसके बाद आज दो बच्चों ने फेसबुक वीडियो के जरिये बॉबी कटारिया को बचाने की गुहार की है.

दो बच्चों ने वीडियो सन्देश में कहा है कि आप लोग जल्द से जल्द उन्हें बचाएं, उन्हें जेल से निकलवाएँ क्योंकि वो हमारी वजह से ही जेल में हैं, बच्चे ने खुद को हैदराबाद एयरफ़ोर्स का रहने वाला बताया है. अब देखते हैं कि बॉबी को बचाने के लिए कोई आता है या नहीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी कटारिया ने दो दिन पहले गुरुग्राम के सेक्टर 10A के SHO संदीप और सेक्टर 9 थाने के SHO घनश्याम को फेसबुक वीडियो में खूब गालियाँ दी थीं, उसके बाद पुलिस ने उन्हें रात में 12 बजे गिरफ्तार किया, उन्हें सुबह कोर्ट में पेश करके चार दिन की पुलिस रिमांड पर ले लिया गया है. शायद उन्हें CIA के पास पूछताछ के लिए भेजा गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी कटारिया के फेसबुक पर लाखों फॉलोवर हैं, बॉबी ने सोचा होगा कि उन्हें बचाने के लिए हजारों लोग थाने को घेर लेंगे, धरना, प्रदर्शन और आन्दोलन होंगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ, उन्हें बचाने के लिए कोई गया ही नहीं.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: