रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण बोलीं, राहुल के पास कुछ नहीं है तो राफेल डील पर झूठ फैला रहे हैं

nirmala-sitharaman-hit-back-at-rahul-gandhi-spreading-lie-rafale-deal

भारतीय जनता पार्टी के नेता कांग्रेस पर बोफोर्स तोप और ऑगस्टा वेस्टलैंड हेलीकाप्टर घोटाले का मुद्दा उठाते है तो अब कांग्रेस ने भी मोदी सरकार के खिलाफ राफेल डील में घोटाले का आरोप लगाया है, राहुल गाँधी का कहना है कि मोदी सरकार ने हर एक राफेल विमान में 1000 करोड़ रुपये खाए हैं. 10 साल पहले हम इसे केवल 500 करोड़ में खरीदने वाले थे लेकिन मोदी सरकार एक राफेल विमान 1500 करोड़ में खरीद रही है, राहुल गाँधी को शायद यह नहीं पता कि 10 साल तक बैंक में पैसे रखने पर तीन गुना हो जाते हैं उसी तरह से 10 साल बाद राफेल की कीमत भी तीन गुना बढ़ गयी और इसमें टेक्नोलॉजी भी अपग्रेड हो गयी, मतलब पहले हलके राफेल विमान का सौदा हुआ था लेकिन अब अत्याधुनिक राफेल विमान का सौदा हुआ है जो परमाणु हथियार भी ले जा सकता है.

कल राहुल गाँधी ने रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण पर हमला बोला , उन्होंने कहा कि डियर रक्षामंत्री, यह शर्मनाक है कि आपके बॉस आपको चुप करा रहे हैं. कृपया हमें बताएं - राफेल डील का फाइनल प्राइस क्या है, क्या प्रधानमंत्री ने पेरिस में राफेल डील की घोषणा करने से पहले CCS की परमीशन ली थी, प्रधानमंत्री मोदी ने अनुभवी कंपनी HAL को नजअंदाज करके AA रेटेड व्यापारी को इस डील में शामिल क्यों किया जिसे रक्षा क्षेत्र में कोई अनुभव नहीं है.

rahul-gandhi-on-rafale-deal-news-in-hindi

आज निर्मला सीतारमण ने राहुल गाँधी को जवाब दिया, उन्होंने कहा कि राफेल डील में कोई भ्रष्टाचार नहीं है, सभी औपचारिकताएं पूरी की गयी हैं, राहुल गाँधी के पास कोई मुद्दा नहीं है, गुजरात में हार साफ़ दिख रही है इसलिए राफेल डील पर झूठ फैलाकर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: