Oct 6, 2017

अब डेरा की महारानी हनीप्रीत का होगा नार्को टेस्ट, खुल सकती है कांग्रेसी नेताओं की पोल


haryana-police-planning-for-honeypreet-narco-test

दो महीनें पहले हनीप्रीत देना की महारानी हुआ करती थी, राम रहीम के साथ छाया बनकर चलती थी और सभी ऐशो आराम करती थी लेकिन अब वह जेल में पहुँच चुकी है, उसपर देशद्रोह जैसे गंभीर मामले दर्ज किये गए हैं, उसके कांग्रेसी नेताओं से भी संबंधों के आरोप लग रहे हैं, यह भी कहा जा रहा है कि पंजाब के किसी कांग्रेसी नेता ने ही उसे इतने दिनों तक छुपाया था और मीडिया से उसका इंटरव्यू करवाया था.

हरियाणा पुलिस को हनीप्रीत की 6 दिनों तक पुलिस रिमांड मिली हुई है. पुलिस के पास समय नहीं है, पूछताछ में हनीप्रीत गोल मोल जवाब दे रही है, कल पुलिस उसे बठिंडा के एक ठिकाने पर लेकर गयी जहाँ पर वह कुछ दिनों तक रही थी लेकिन पुलिस को कुछ भी हाथ नहीं लगा. हनीप्रीत के लोग सबूत मिटाने की कोशिश कर रहे हैं.

अब पुलिस ने भी ठान लिया है कि हनीप्रीत से सच उगलवाकर ही रहेगी इसलिए उसका नार्को टेस्ट कराने की प्लानिंग की जा रही है लेकिन इसके लिए कोर्ट से परमिशन लेना होगा. 

अभी तक जांच में पुलिस को हनीप्रीत के पास से 17 सिमकार्ड बरामद हुए हैं जिसमें से तीन विदेशी सिम भी हैं. SIM बदलकर हनीप्रीत अब तक अपने जानकारों से बात कर रही थी. अब पुलिस SIM CARD पर कॉल किये गए नंबरों की डिटेल निकलवाएगी जिससे पता चल जाएगा कि हनीप्रीत ने किन किन लोगों से बात की है और किस किस आदमी ने हनीप्रीत की मदद की है.

कल हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने खुद ही कहा कि इस मामले में पंजाब पुलिस का रोल संदिग्ध है, ऐसा लग रहा है कि हनीप्रीत को इतने दिनों तक छुपाने और मीडिया से उसका इंटरव्यू कराने में पुलिस ने साथ दिया था. 

कुल मिलाकर यह मामला दिलचस्प होता जा रहा है, अगर नार्को टेस्ट में पंजाब पुलिस और कांग्रेसी नेताओं का नाम सामने आ गया तो पंजाब पुलिस के साथ साथ कांग्रेसी नेताओं की भी पोल खुल जाएगी.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: