Follow by Email

Total Pageviews

Blog Archive

Search This Blog

8 नवंबर को कांग्रेसी बनायेंगे काला दिन तो बीजेपी मनाएगी कालाधन विरोधी दिन, जेटली ने किया ऐलान

Share it:
8-novermber-bjp-celebrate-kala-dhan-virodhi-divas-against-congress

पिछले साल 8 नवम्बर को मोदी सरकार ने कालेधन पर कड़ी कार्यवाही करते हुए नोटबंदी की थी और तहखाने में छुपाकर रखे गए कालेधन को बैंकों में जमा करने को मजबूर कर दिया था, नोटबंदी से केंद्र सरकार को काफी फायदा हुआ, कालाधन निकलकर अपने आप बैंकों में पहुँच गया, करीब साढ़े 4 लाख करोड़ रुपये की जांच हो रही है जिसका कोई हिसाब नहीं है, यह पैसा जांच के पास केंद्र सरकार के खजाने में जाएगा जिससे बहुत बड़ा फायदा होगा.

अगले महीनें 8 नवम्बर को नोटबंदी के एक साल पूरे हो जाएंगे. 8 नवम्बर को कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टियों ने काले दिन के रूप में मनाने का निर्णय लिया है, कांग्रेस के कल ही इसकी घोषणा कर दी थी.

आज बीजेपी ने भी घोषणा कर दी कि 8 नवम्बर को हम भी कालाधन विरोधी दिवस के रूप में मनाएंगे. मतलब कांग्रेस मनाएगी काला दिन तो बीजेपी मनाएगी कालाधन-विरोधी दिन. मतलब बीजेपी वाले एक बार फिर से कांग्रेस को कालाधन समर्थक पार्टी साबित करने की कोशिश करेंगे.

अरुण जेटली ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री मोदीजी ने एक वर्ष पहले 1000 और 500 के नोटों का विमुद्रीकरण किया था, बीजेपी और एनडीए सरकार की एक स्पष्ट नीति रही है कि देश में कालेधन की अर्थव्यवस्था प्रचलित थी उसको रोकने के लिए एक के बाद एक कदम उठाए जाएंगे और धीरे धीरे कालेधन की अर्थव्यवस्था को समाप्त कर देंगे.

जेटली ने कहा कि हमारी पार्टी ने यह तय किया है कि 8 नवम्बर 2017 को भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में एंटी-ब्लैक मनी डे यानी कालाधन विरोधी दिवस मनाएगी. इस दिन पार्टी के सभी प्रमुख नेता, केंद्रीय मंत्री, बड़े पदाधिकारी, राज्यों के प्रमुख नेता देश भर में भ्रमण करेंगे और पार्टी के मंच से देश भर में अनेक कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे और जो जो कदम हम लोगों ने उठाये हैं इस दिशा में हम जनता को बताया जाएगा.

उन्होंने कहा कि देशव्यापी कार्यक्रमों यह भारतीय जनता पार्टी का एक प्रमुख कार्यक्रम रहेगा.
Share it:

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: