पाकिस्तानी आतंकी अशरफ आसिफ जलाली ने निकाली 1 लाख जिहादी आतंकियों की भर्ती, वर्मा से लेंगे बदला

pakistani-terrorist-ashraf-asif-jalali-recuirts-1-lakh-jihadi-for-burma

रोहिंग्या के मामले में तूल पकड़ लिया है, म्यांमार (बर्मा) से करीब 4 लाख रोहिंग्या मुसलमानों को आतंकी गतिविधियों में शामिल होने की वजह से भगा दिया गया है, ये लोग शरणार्थी शिविरों में रह रहे हैं, कई लोग भारत आना चाहते हैं, करीब 40 हजार रोहिंग्या भारत में गैर-कानूनी तरीके से रह रहे हैं, कई लोग बांग्लादेश में घुसना चाहते हैं, अब पाकिस्तानी आतंकवादी भी इनके समर्थन में आ गए हैं. 

पाकिस्तान के बड़े आतंकवादी अशरफ आसिफ जलाली ने आज एक लाख जिहादी आतंकियों की भर्ती निकाली है, इन्हें भर्ती करने के बाद इनकी लिस्ट पाकिस्तानी सेनाध्यक्ष कमर जावेद बाजवा को भेजी जाएगी और उसके बाद ये जिहादी आतंकी बर्मा पर हमला करके उसे इस्लामिक स्टेट बना देंगे.

आज एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आतंकी जलाली कह रहा है - ये तलवार हाथ में पकड़कर मैं मोदी और सूची की साजिश को ललकार रहा हूँ, हमने बर्मा के जिहाद के लिए आज से रजाकार भर्ती करने का काम शुरू कर दिया है. इस सिलसिले में जितने भी लोग भर्ती होना चाहते हैं वे अपना नाम, ID कार्ड की फोटो और मुकम्मल एड्रेस ये जमा करवाएं, आज के प्रेस रिलीज में और इस वख्त के प्रोग्राम में मैं ऐलान कर रहा हूँ, इंशा-अल्ला की तरफ से हम पहली बार में 1 लाख रजिस्टर्ड नौजवानों की लिस्ट तैयार करेंगे और पाकिस्तान फ़ौज को देंगे, हम जनरल कमर जावेद बाजवा को यह लिस्ट पेश करेंगे. हम बर्मा से बदला लेंगे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

International

Post A Comment:

0 comments: