मिल गया हनीप्रीत का पता, भारत को गोली देकर भाग गयी नेपाल

honeypreet-seen-in-nepal-with-three-vehicle-convoy-hindi-news

रेपिस्ट बाबा राम रहीम की प्राणप्यारी हनीप्रीत के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है, ख़बरों के अनुसार उसे तीन गाड़ियों के काफिले के साथ आज नेपाल में देखा गया है. वह नेपाल में ही छुपकर रह रही है. यह भी खबर आ रही है कि हनीप्रीत को 29 अगस्त को ही खतरे का अहसास हो गया था जब बाबा राम रहीम जेल गए थे, वह उसी दिन नेपाल भाग गयी थी क्योंकि उस वक्त किसी को अहसास नहीं था कि राम रामीम को गोली देकर हनीप्रीत भाग भी सकती है. 

पहले यह खबर आ रही थी कि वह उदयपुर में है, हरियाणा पुलिस भी उसकी छान मार रही है लेकिन उसके हाथ कुछ नहीं लग रहा है, पहले शक था कि हनीप्रीत भागकर सिर्फ नेपाल जा सकती है क्योंकि नेपाल में ही सड़क के रास्ते भागा जा सकता है. हनीप्रीत इतनी चालाक निकली कि वह उसी दिन नेपाल भाग गयी जिस दिन बाबा राम रहीम को जेल में डाला गया था.

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि राम रहीम हनीप्रीत को अपने बेटी के रूप में गोद ले रखा था लेकिन उसके जेल जाने के बाद पता चला कि उसके हनीप्रीत के साथ अवैध रिश्ते हैं. उसके बाद हनीप्रीत और राम रहीम के बारे में कई खुलासे हुए. हनीप्रीत को भी अपनी पोल खुलने का अंदाजा था इसलिए वह राम रहीम को गली देकर भाग गयी.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: