Aug 4, 2017

कांग्रेसी विधायक करण दलाल बोले RSS और पुलिस करवा रहे लड़कियों की दलाली और कटवा रहे हैं चोटी'


karan-dalal-blame-rss-ke-log-katwa-rahe-hain-mahilaon-ki-choti

फरीदाबाद: आज कांग्रेस के पलवल से विधायक करण दलाल ने आरएसएस और हरियाणा पुलिस पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाए हैं, उन्होंने आज फरीदाबाद के एक प्रेस कांफ्रेंस करके बताया कि हरियाणा में आरएसएस के लोग महिलाओं की चोटियाँ कटवा रहे हैं ताकि जनता का विकास से ध्यान हट जाए. उन्होंने कहा कि हरियाणा पुलिस की मदद से आरएसएस के लोग यह काम कर रहे हैं.

कांग्रेसी विधायक दलाल ने आरएसएस पर लड़कियों का अपहरण और दलाली करने के भी आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि फरीदाबाद और पलवल से पिछले तीन साल में अगवा हुई लगभग सात सौ लडकियों के पीछे भी आरएसएस के लोग हैं जो पुलिस और जिला प्रशासन की मिलीभगत लड़कियों को करवा रहे हैं और उन्हें धंधे के लिये बेच रहे हैं। लडकियों की तस्करी के पीछे दलाल ने पुलिस और प्रशासन के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के लिये मुख्यमंत्री मनोहर लाल से संज्ञान लेने की मांग की है।

करण दलाल ने हरियाणा में महिलाओं की चोटी करने की घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह भूतों का काम नहीं है बल्कि देश में महिलाओं और बच्चियों की चोटी आरएसएस वाले कटवा रहे हैं जो कि देश को विकास के मुद्दे से भटका कर अन्य खेलों में लगा कर रखना चाहते हैं। लगातारी कट रही चोटियों के पीछे आरएसएस का हाथ है। उन्होंने कहा कि अगर हमें झूठा साबित करना है तो पुलिस नींद से जागे और चोटियाँ काटने वालों को पकड़कर मामले का पर्दाफाश करे.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: