Jul 31, 2017

असम में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री सरबानंद सोनोवाल ने आमिर खान को बोला धन्यवाद


assam-cm-sarbananda-sonowal-thanks-aamir-khan-for-help-flood

असम में बाढ़ ने हर जगह तबाही मचा दी है, सैकड़ों लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं, हजारों करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है, करीब 20 लाख लोगों के मकान बह गए हैं, ऐसे में असम को बहुत बड़ी मदद की जरूरत है, हाल ही में फिल्मस्टार आमिर खान ने भी 25 लाख रुपये की मदद की है, आज मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने उन्हें बधाई देते हुए कहा - आमिर खान का मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये की आर्थिक मदद के लिए धन्यवाद, यह पैसे आमिर खान प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के जरिये दिए गए.


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान ने खुद तो बाढ़ पीड़ितों की मदद की ही, ट्विटर पर एक वीडियो के जरिये अन्य लोगों को भी मदद करने की अपील की. उन्होंने असम के अलावा गुजरात की भी मदद करने की अपील की है.

वीडियो में आमिर खान ने कहा - दोस्तों असम और गुजरात के कई इलाके बाढ़ से प्रभावित हैं, वहां पर हमारे भाई और बहन बहुत परेशान हैं, कई जानें चली गयी हैं और बहुत बड़ा आर्थिक नुकसान हुआ है, हम प्रकृति के सामने असहाय हैं लेकिन अपनी तरफ से कुछ ना कुछ मदद तो कर ही सकते हैं. मैं आप सभी लोगों से अपील करता हूँ कि मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक मदद करें ताकि जल्द से जल्द फिर से हालात सामान्य हो सकें. जय हिन्द.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: