कल मंडसौर जाएंगे राहुल गाँधी, पुलिस फायरिंग में मारे गए कांग्रेसी किसानों के परिवार से मिलेंगे

rahul-gandhi-will-vizit-mandsaur-tomorrow-to-meet-killed-farmers

New Delhi: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी कल मध्य प्रदेश के हिंसाग्रस्त मंडसौर जिले का दौरा करेंगे और पुलिस फायरिंग में मारे गए कांग्रेसी किसानों के परिवार से मिलेंगे, राहुल गाँधी ने ट्वीट करके आज ये जानकारी दी हालाँकि उन्हें प्रशासन की तरफ से मंडसौर दौरे की इजाजत नहीं मिली है क्योंकि पहले ही कई कांग्रेसी नेताओं पर हिंसा भड़काने का आरोप लग रहा है, ऐसे में राहुल गाँधी के जाने से उपद्रवियों का हौसला और बढ़ जाएगा. देखिये राहुल गाँधी ने ट्वीट में क्या कहा -
राहुल गाँधी के दौरे की खबर सुनकर केंद्र सरकार ने कहा है कि राहुल गाँधी केवल पब्लिसिटी स्टंट करना जानते हैं, जहाँ भी समस्या होती है वे वहां कर दौरा करके अपनी छवि चमकाना चाहते हैं लेकिन उन्हें इससे कोई फायदा नहीं मिलेगा.

केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा 'राहुल गाँधी उस क्षेत्र का दौरा करना चाहते हैं जहाँ पर काफी अधिक तनाव है, उन्हें अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए, उन्हें पहले हालात नियंत्रण में आने का इन्तजार करना चाहिए लेकिन उन्हें तो सिर्फ पब्लिसिटी पाने का मौका चाहिए.

जानकारी के लिए बता दें कि कल मंडसौर में किसानों ने जबरजस्त हिंसक प्रदर्शन किया था जिसे काबू में करने के लिए पुलिस को फायरिंग करना पड़ी थी जिसमें 5 किसान मारे गए थे. आज भी मंडसौर और कई अन्य जिलों में हिंसक प्रदर्शन हुआ, इस हिंसक आन्दोलन और किसानों की मौत से कांग्रेस पार्टी को मोदी सरकार के खिलाफ बड़ा मुद्दा मिल गया है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Madhya Pradesh

States

Post A Comment:

0 comments: