Jun 20, 2017

कांग्रेस के गुलाम बोले, हमने 15 साल पहले ही दलित को बनाया था राष्ट्रपति, पढ़ें किसको बनाया था?


dalit-president-k-r-narayanan-made-15-year-ago-by-congress

New Delhi, 20 June: कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार के एक ही वार से लड़खड़ा गयी है इसलिए कांग्रेसी नेता लडखडाते हुए बयान दे रहे हैं, आज कांग्रेसी नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि NDA ने दलित आदमी को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाकर कोई तीर नहीं मार लिया है, कांग्रेस ने 15 साल पहले ही दलित व्याक्ति को देश का राष्ट्रपति बनाया था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल भारतीय जनता पार्टी ने बीजेपी नेता और बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद को अपना राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाया है जिसके बाद ही कांग्रेसी नेता उलूल जुलूल बयान दे रहे हैं, इनका कहना है कि बीजेपी ने वोटबैंक के लिए दलित नेता को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाया है.

आज गुलाम नबी आजाद ने कहा कि हमने भी 15 साल पहले दलित नेता K.R. Naraynan को राष्ट्रपति बनाया था, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि K.R. Naraynan कांग्रेस पार्टी के दलित नेता थे, वे थाईलैंड, तुर्की, चाइना और अमेरिका के राजदूत भी रह चुके थे, उन्हें कांग्रेस ने 1997 में राष्ट्रपति बनाया था.
dalit-president-k-r-naraynan-image

कांग्रेस के गुलाम ने कहा कि हमारी पार्टी हमेशा दलितों के उत्थान के बारे में सोचती रही है, हम आजादी से पहले से दलितों का उत्थान करते आ रहे हैं (लेकिन अब तक हुआ नहीं है). 

कांग्रेस के गुलाम ने कहा कि बीजेपी नेता के बजाय किसी गैर राजनीतिक व्यक्ति को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाना चाहिए था, NDA ने कट्टर BJP नेता को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाकर अच्छा नहीं किया.
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: