कल तक आपिये अन्ना हजारे को दूसरा गाँधी बोलते थे, अब बोलने लगे BJP एजेंट और फ्रॉड

Aam Aadmi Party leader and Delhi Deputy CM Manish Sisodia called Anna Hazare bjp agent

नई दिल्ली, 29 अप्रैल: आपियों ने बीजेपी एजेंटों की लिस्ट में एक और नाम जोड़ दिया है, ये नाम है पार्टी के संस्थापक अरविन्द केजरीवाल के गुरु यानी अन्ना हजारे. कल आम आदमी पार्टी के दूसरे सबसे बड़े नेता और दिल्ली सरकार में उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने खुद अन्ना हजारे का नाम बीजेपी एजेंटों की लिस्ट में जोड़ दिया. कल आपियों ने अन्ना हजारे के खिलाफ जमकर उल्टा-सीधा बोला और उन्हें बीजेपी का एजेंट बना दिया, उनके ट्वीट को उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी रि-ट्वीट करके अन्ना हजारे के बीजेपी होने पर मुहर लगा दी.
manish-sisodia-told-anna-hajare-bjp-agent
जानकारी के लिए बता दें कि मनीष सिसोदिया ने अन्ना हजारे को फ्रॉड तक बता दिया लेकिन बाद में उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया, हालाँकि तब तक लोगों की नजर उनके ट्वीट पर पड़ चुकी थी. जानकारी के लिए बता दें कि MCD चुनाव हारने के बाद अन्ना हजारे ने केजरीवाल को जमकर खरी खोटी सुनाई थी, उन्होंने कहा था कि आप पार्टी भी सत्ता की भूखी हो चुकी है और अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है.

इसके बाद आपियों ने अन्ना हजारे के खिलाफ जमकर ट्वीट करना शुरू कर दिया, किसी ने उन्हें फ्रॉड बताया, किसी ने उन्हें बीजेपी का एजेंट बताया और उनके कुछ ट्वीट को मनीष सिसोदिया ने रि-ट्वीट कर दिया. कल तक यही लोग अन्ना हजारे को दूसरा गाँधी बताते थे, उन्हीं का नाम लेकर आगे बढे और इतना आगे पहुंचे लेकिन जब काम निकल गया तो उन्हें बीजेपी एजेंट और फ्रॉड बताना शुरू कर दिया, अब आप देखिये लोगों ने उन्हें कैसे मनीष सिसोदिया को जवाब दिया -





फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: