नक्सल अटैक पर गुस्से से तमतमाए राजनाथ सिंह, बोले, हम एंटी-नक्सल रणनीति पर करेंगे पुनर्विचार

rajnath-singh-told-we-will-review-anti-naxal-policy
रायपुर, 25 अप्रैल: केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कल नक्सल अटैक की निंदा की थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक बनाया जा रहा है और उन्हें निंदा मंत्री बनाए जाने की मांग की जा रही है, खैर राजनाथ सिंह ने आज भी वही पुरानी घिसी पिटी बात दोहराई, उन्होंने कहा कि हम नक्सलियों से निपटन की रणनीति पर पुनर्विचार करेंगे.

राजनाथ सिंह ने कहा कि जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी, हम नक्सल प्रभावित इलाकों का विकास कराना चाहते थे लेकिन नक्सली नहीं चाहते कि उनके इलाकों में सड़क बने या बिजली आए इसलिए हम उनसे निपटने की रणनीति पर फिर से विचार करेंगे.

राजनाथ सिंह ने यह भी कहा कि नक्सलियों से निपटने के लिए केंद्र और राज्य साथ मिलकर काम करेंगे, उन्होंने इस हमले को नक्सलियों की कायराना हरकत बताया और कड़ी निंदा की, इससे पहले राजनाथ सिंह घायल जवानों से मिले और उनका हाल चाल पूछा, उनके साथ केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर भी थे.

उन्होंने कहा कि अगले महीने 8 मई को सभी नक्सल प्रभावित राज्यों की मीटिंग बुलाई जाएगी जिसमें नक्सलियों से निपटने की रणनीति पर चर्चा की जाएगी और रणनीति बदलने पर पुनर्विचार किया जाएगा, उन्होंने कहा कि हम विकास के अजेंडे पर आगे बढ़ रहे थे लेकिन नक्सली चाहते ही नहीं कि उनके इलाकों में विकास पहुंचे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: