Apr 15, 2017

सिद्धू जब से कांग्रेसी बने, BJP वालों ने देखना छोड़ा कपिल शर्मा का शो, TRP में टॉप 10 से बाहर


sidhu-join-congress-the-kapil-sharma-show-out-from-top-ten-in-trp
New Delhi: कपिल शर्मा के शो के बारे में कौन नहीं जानता, काफी समय से यह शो TRP के मामले में नंबर 1 रहा है लेकिन जब से शो के ठहाकेबाज नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस ज्वाइन किया इस शो की TRP गिर गयी और अब इसकी हालत यह है कि यह शो TRP के मामले में टॉप 10 से बाहर होकर 12वें स्थान पर पहुँच गया है, इस शो की TRP जिस प्रकार से दिनों दिन गिरती जा रही है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह शो पूरे तरह से डूबने वाला है.

कुछ लोग कह रहे हैं कि जब से सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच में लड़ाई हुई है इस शो को नुकसान हुआ है लेकिन यह सही नहीं है क्योंकि एक बार पहले भी सुनील ग्रोवर शो से बाहर जा चुके हैं लेकिन उस समय इस शो की TRP को कोई नुकसान हुआ था और मजबूर होकर सुनील ग्रोवर को वापस लौटना पड़ा था.

कुछ लोग कह रहे हैं कि इस शो की TRP सिद्धू की वजह से गिर रही है क्योंकि जबतक सिद्धू बीजेपी में थे, बीजेपी के करोड़ों समर्थक इस शो को देखते थे लेकिन जैसे ही सिद्धू बीजेपी से गद्दारी करके कांग्रेस में शामिल हुए, बीजेपी के करोड़ों समर्थकों ने कपिल शर्मा का शो देखना छोड़ दिया और देखते ही देखते शो की TRP गिर गयी और अब यह शो TOP 10 से बाहर हो चुका है. नच बलिये 10 वें स्थान पर आ चुका है और कपिल शर्मा के शो की जगह लेने को तैयार है.

जानकारी के लिए बता दें कि जब से कपिल शर्मा के शो की TRP गिरी है, सितारों ने शो में आना कम कर दिया है, शो की TRP गिरने से सोनी चैनल को भी नुकसान हो रहा है और इसका फायदा कलर चैनल को मिल रहा है, पहले कपिल का शो कलर चैनल पर ही आता था.

देखिये इस हप्ते के टॉप 5 टीवी प्रोग्राम
नीचे कमेन्ट बॉक्स में अपनी राय लिखें
पोस्ट शेयर करें और फेसबुक पेज LIKE करें
loading...

0 comments: